Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    WBBL 2020: नेट सिवर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, नहीं आएगा आंखों पर यकीन-Video

    WBBL 2020: नेट सिवर ने लपका हैरतअंगेज कैच (फोटो- नेट सिवर इंस्टाग्राम)
    WBBL 2020: नेट सिवर ने लपका हैरतअंगेज कैच (फोटो- नेट सिवर इंस्टाग्राम)

    वीमेंस बिग बैश लीग के 36वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स की नेट सिवर (Nat Sciver) ने हैरतअंगेज कैच लपक सभी को हैरान कर दिया

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 14, 2020, 4:08 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में चल रही वीमेंस बिग बैश लीग के 36वें मुकाबले में एक बेहद ही हैरतअंगेज कैच देखने को मिला. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शनिवार को सिडनी थंडर और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में जबर्दस्त फील्डिंग का नमूना देखने को मिला. ये कैच लपका मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाज नेट सिवर ने, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है.

    नेट सिवर का हैरतअंगेज कैच
    सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 131 रन बनाए. इस दौरान उसकी ओपनर टैमी ब्यूमोंट जबर्दस्त फील्डिंग का शिकार हो गई. मैच के 13वें ओवर में ब्यूमोंट ने ऑसबॉर्न की गेंद पर रिवर्स स्वीप खेला. इसी दौरान पॉइंट पर खड़ी मैट सिवर ने अपने बाएं ओर छलांग लगाकर एक हाथ से गेंद को लपक लिया. ऐसा लग रहा था गेंद उनके सिर के ऊपर से निकल जाएगी लेकिन सिवर की जबर्दस्त डाइव ने उसे कैच में तब्दील कर दिया.
    View this post on Instagram

    A post shared by Rebel WBBL (@wbbl)






    सिवर ने की बेहतरीन गेंदबाजी
    मीडियम पेसर नेट सिवर ने अच्छी फील्डिंग के अलावा जबर्दस्त गेंदबाजी भी की. उन्होंने 4 ओवर में महज 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए. सिवर ने सिडनी थंडर की कप्तान रैचेल हैंस को आउट किया. हैंस ने 51 रनों की पारी खेली. इसके अलावा सिवर ने ट्रेनमैन का अहम विकेट भी लिया.

    ये भी पढ़ें : 
    फिट हुए कपिल देव ने दी फैंस को दिवाली की बधाई, बताया- कैसा है उनका दिल?

    बता दें महिला क्रिकेट में फील्डिंग का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. शारजाह में हुए महिला टी20 चैलेंज में थाईलैंड की नट्टाकन चनटम ने अपनी अद्भुत फील्डिंग से काफी सुर्खियां बटोरी थी. चनटम ने बाउंड्री लाइन पर गजब की डाइव लगाकर चौका रखा था. उनकी इस फील्डिंग ने दुनिया के बड़े-बड़े क्रिकेटरों को प्रभावित किया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज