हार्दिक पंड्या को किस करने वाली तस्वीर इंस्टाग्राम ने की डिलीट, मंगेतर नताशा स्टानकोविच हुई गुस्से से आगबबूला

नताशा स्टानकोविच ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है

नताशा स्टानकोविच ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने हैं. नताशा (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अगस्त्या रखा गया है. हार्दिक फिलहाल मुंबई में आईपीएल (IPL) की तैयारियों में जुटे हैं जो 19 सितंबर से शुरू होने वाली है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 8:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) की शुरुआत से कुछ दिन पहले सभी खिलाड़ी अपनी तैयारियों में जुट चुके हैं. हाल ही में पिता बने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी टीम के साथ जुड़ने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन से पहले ही हार्दिक पूरे परिवार के साथ मुंबई से वडोदरा चले गए थे. हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम ने सभी खिलाड़ियों को मुंबई पहुंचने को कहा है ऐसे में हार्दिक अपने भाई क्रुणाल के साथ वहां पहुंच चुके हैं. हार्दिक के जाते ही उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) ने उन्हें मिस करना शुरू दिया. हार्दिक के लिए उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी लेकिन इंस्टाग्राम ने उसे हटा दिया जिससे नताशा आग बबूला हो गई.

इंस्टाग्राम ने डिलीट की नताशा की तस्वीर
नताशा ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी उसमें वह हार्दिक को गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रही थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अभी से तुम्हें मिस करने लगी हूं, मेरा प्यार'. हालांकि इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट से इसे डिलीट कर दिया. नताशा ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसपर लिखा था, ''आपका पोस्ट हमारे कम्युनिटी गाइडलाइन्स के ख‍िलाफ है. हमने इन गाइडलाइन्स को इंस्टाग्राम पर हमारी कम्युनिटी को सपोर्ट और सुरक्ष‍ित रखने के लिए बनाया है.'

इसी के साथ एक नोट भी है- यह पोस्ट गलत और नुकसानदायक इनफोर्मेशन के लिए हटा दिया गया है. नताशा ने इस पर रिएक्शन देते हुए गुस्से में लिखा, सच में इंस्टाग्राम?'. नताशा को लगता है कि उस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं था जिसके कारण उसे हटा दिया जाए. नताशा ने इसके बाद फिर से वही तस्वरी शेयर की.




आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं हार्दिक पंड्या
वहीं दूसरी ओऱ हार्दिक ने ट्रेनिंग करते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. हार्दिक इस तस्वीर में शर्टलेस नजर आ रहे हैं उन्होंने हाफ पेंट और रनिंग शूज पहने हुए हैं. हार्दिक की इस तस्वीर पर नताशा ने कमेंट करते हुए इमोजी की मदद से उन्हें हॉट और ताकतवर बताया. साथ ही उन्होंने दो दिल के इमोजी भी शेयर किए.

केकेआर की कप्तानी से जुड़ी जिम्मेदारी शुभमन गिल को सौंपना चाहते हैं मैक्कलम, जानिए क्यों?

हार्दिक और नताशा दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी. मई में दोनों ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था कि वह माता-पिता बनने वाले हैं. उस दौरान जो तस्वीर शेयर की गई वह नताशा के बेबी शॉवर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज