होम /न्यूज /खेल /हार्दिक पंड्या से पहले इस TV एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी नताशा स्टेनकोविक, चौंका देने वाली है ब्रेकअप की वजह

हार्दिक पंड्या से पहले इस TV एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी नताशा स्टेनकोविक, चौंका देने वाली है ब्रेकअप की वजह

हार्दिक पंड्या और नताशा शादी करने जा रहे हैं. (Natasa stankovic /Instagram)

हार्दिक पंड्या और नताशा शादी करने जा रहे हैं. (Natasa stankovic /Instagram)

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक मंगलवार (14 फरवरी) को राजस्थान के उदयपुर में दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. उन्होंन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हार्दिक पांड्या से पहले कौन था नताशा का ब्वॉयफ्रेंड?
दोनों का क्यों हुआ था ब्रेकअप.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मंगलवार (14 फरवरी) को दूसरी बार मॉडल नताशा स्टेनकोविक से शादी रचाने वाले है. बता दें कि दोनों कई साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे संग कोर्ट मैरिज की थी. हार्दिक धूमधाम से शादी करने के लिए दोबारा शादी कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं हार्दिक पंड्या के जिंदगी में आने से पहले नताशा का ब्वॉयफ्रेंड कौन था. अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं.

नताशा नच बलिए के दौरान टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थी. अली नच बलिए शो में उनके साथी थे. हालांकि, नताशा ज्यादा दिनों तक अली के साथ रिलेशनशिप में नहीं रही थी. दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था. कई खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा था कि नताशा और अली की  संस्कृति अलग-अलग थी जिसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की ठानी. अली गोनी ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उन दोनों की संस्कृति काफी अलग थी. इसके अलावा वह किसी इंडियन लड़की को डेट करना चाहते थे.

ऑस्ट्रेलिया के अरमानों पर फिरा पानी, फिर भी हार ना मानी; दिल्ली के दंगल में मंगल करके ही रहेंगे!

2 तूफानी T20 शतक और 2276 रन, अर्जुन तेंदुलकर की खास दोस्त रह गई अनसोल्ड

नाइट क्लब में हुई थी हार्दिक से मुलाकात
कई रिपोर्ट के आधार पर कहे तो हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक एक दूसरे से पहली बार एक नाइट क्लब के दौरान मिले थे. दोनों की मुलाकात बहुत ही जल्दी प्यार में बदल गई थी. नताशा को उस समय नहीं पता था कि हार्दिक एक क्रिकेटर हैं. बता दें कि नताशा ने जुलाई 2020 में एक लड़के को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें