नवदीप सैनी का पुराना कमेंट हो रहा वायरल, कहा था- भाई मुझे नहीं बनना श्रीसंत

नवदीप सैनी चोट की वजह इंग्लैंड के खिलाफटीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं (Navdeep Saini/Instagram)

नवदीप सैनी चोट की वजह इंग्लैंड के खिलाफटीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं (Navdeep Saini/Instagram)

नवदीप इस समय 2013 में अपने एक कमेंट के लिए चर्चा में बने हुए हैं. नवदीप सैनी ने सात साल पहले अपने ऑफिशियल फेसबुक पर एक कमेंट किया था. उनका यह कमेंट अब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के युवा पेसर नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने पिछले कुछ सालों में लोकप्रियता की तरफ कदम बढ़ाया है. उन्होंने दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों को अपनी गति से परेशान किया है. वह अबतक भारत के लिए दो 2 टेस्ट, 7 वन डे और 10 टी20 खेल चुके हैं. इस साल ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक जीत में भी वह टीम का हिस्सा थे. भारत ने इसी साल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत को लगातार दूसरी बार मात दी थी. जब टीम को उनकी जरूरत हुई, उन्होंने डिलीवर किया. हालांकि उनके लिए सफलता का यह रास्ता आसान नहीं रहा. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. तब वह राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए हैं.

नवदीप सैनी इस वक्त अपनी चोट की वजह से भारतीय टीम हिस्सा नहीं हैं. भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट, पांच मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. चोट की वजह से इस समय टीम के लिए नहीं खेल रहे हैं और रिहैबलिटेशन में हैं, लेकिन नवदीप इस समय 2013 में अपने एक कमेंट के लिए चर्चा में बने हुए हैं. नवदीप सैनी ने सात साल पहले अपने ऑफिशियल फेसबुक पर एक कमेंट किया था. उनका यह कमेंट अब वायरल हो रहा है.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने राजकोट के लिए भरी उड़ान, बुमराह संग लेंगी सात फेरे?



नवदीप सैनी ने 4 जून 2013 को एक ट्रॉफी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. फैन्स उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हुए. एक फैन ने उन्हें जूनियर श्रीसंत कहा तो नवदीप ने जवाब दिया, ''मैं श्रीसंत नहीं, ब्रेट ली बनना चाहता हूं, भाई मुझे नहीं बनना श्रीसंत, मुझे ब्रेट ली बनना है.''


गौरतलब है कि श्रीसंत को आईपीएल 2013 में स्पॉट फिंक्सिंग मामले में अजित चंदौलिया और अंकित चव्हाण के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. ये तीनों राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे थे. उस समय राहुल द्रविड़ टीम का नेतृत्व कर रहे थे. पूरा क्रिकेट जगत इस घटना से सकते में आ गया था. इस मामले में श्रीसंत पर लगा बैन सात साल बाद खत्म हुआ था. लंबी कानूनी लड़ाई के बाद वो एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर लौट पाए.

Video: IPL 2021 की तैयारियों के लिए चेन्‍नई पहुंचे धोनी का होटल में हुआ खास स्‍वागत

श्रीसंत अब केरल के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. वापसी के बाद पहली विकेट लेने पर वह काफी भावुक हो गए थे. 38 वर्षीय श्रीसंत आईपीएल में भी वापसी करना चाहते थे, लेकिन उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया गया. श्रीसंत फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में केरल के लिए खेल रहे हैं. वह पांच मैचों में 13 विकेट ले चुके हैं. एक मैच में उन्होंने पांच विकेट भी लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज