नवदीप सैनी ने खराब सड़क पर दौड़ायी आनंद महिंद्रा से गिफ्ट में मिली थार, बोले- पहले इस्‍तेमाल करें, फिर विश्‍वास करें

 ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद नवदीप सैनी को आनंद महिंद्रा ने थार गिफ्ट की थी (Navdeep Saini/Instagram)

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद नवदीप सैनी को आनंद महिंद्रा ने थार गिफ्ट की थी (Navdeep Saini/Instagram)

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने पर आनंद महिंद्रा ने छह भारतीय युवा खिलाड़ियों को थार गिफ्ट की थी, जिसमें से नवदीप सैनी एक हैं.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. युवा और अनुभवहीन खिलाड़ियों के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचा था. इस दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम के युवा खिलाड़ियों ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी है. युवा खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन से बेहद खुश होकर भारतीय उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने टीम के छह युवा खिलाड़ी शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार एसयूवी ( Mahindra Thar SUV) गिफ्ट में दी थी.

आईपीएल के 14वें सीजन के स्‍थगित होने के बाद अब नवदीप सैनी अपने समय का पूरा इस्‍तेमाल थार की टेस्टिंग करने में लगा रहे हैं. पथरीले रास्‍तों पर, नहर, खराब सड़क पर नवदीप थार दौड़ते हुए नजर आए. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया.



इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि हां, मैं खराब सड़क पर मजे कर रहा हूं. उनके इस वीडियो पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी शुभांग हेगडे ने कमेंट किया और कहा कि पूरा टेस्टिंग करके ही मानोगे.


यह भी पढ़ें: 



बॉल टेंपरिंग पर माइकल क्‍लार्क पर बड़ा बयान, कहा- बैनक्रॉफ्ट के खुलासे पर हैरान न हो, गेंदबाज जानते थे

सचिन तेंदुलकर के पैरों में गिर गए गए थे विराट कोहली, मास्टर ब्लास्टर का खुलासा

नवदीप सैनी ने उनके कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि भाई आप जानते हो न कि पहले इस्‍तेमाल करें, फिर विश्‍वास करें. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए आखिरी और फाइनल टेस्ट में इन सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले. जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज