टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने पिता को बचाने के लिए दे दिया लिवर!

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड की कहानी जानकर आप उन्हें सलाम करेंगे

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 7:56 AM IST
टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने पिता को बचाने के लिए दे दिया लिवर!
टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने पिता को बचाने के दे दिया लिवर!
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 7:56 AM IST
वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी मौका मिला है. नवदीप सैनी को उनकी रफ्तार के लिए जाना जाता है. दिल्ली रणजी टीम का ये तेज गेंदबाज 150 किमी. प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करता है. यही वजह है कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को नवदीप सैनी की जरूरत पड़ी. सैनी ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और धोनी सरीखे बल्लेबाजों को नेट्स पर प्रैक्टिस कराई. अब नवदीप सैनी टीम इंडिया में शामिल हो चुके हैं, उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है. नवदीप सैनी एक स्पेशल टैलेंट हैं, इसमें कोई दो राय नहीं लेकिन आपको बता दें टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज की गर्लफ्रेंड भी बेहद खास है.

रोहतक में जन्मे नवदीप सैनी की गर्लफ्रेंड का नाम पूजा बिजारनिया है. सोशल मीडिया पर नवदीप सैनी खुलकर पूजा बिजारनिया से इजहार-ए-इश्क कर चुके हैं.

नवदीप सैनी और पूजा बिजारनिया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ


हाल ही में आईपीएल के दौरान भी पूजा और नवदीप साथ-साथ दिखाई दिए थे. दोनों ने कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो भी खिंचवाई थी.

पूजा बिजारनिया और नवदीप सैनी


नवदीप सैनी की गर्लफ्रेंड पूजा बेहद ही स्पेशल हैं. उन्होंने अपने पिता के लिए ऐसा काम किया है, जिसकी मिसालें दी जाती हैं.

पूजा बिजारनिया ने अपने पिता को दान में दिया लिवर

Loading...

दरअसल पूजा बिजारनिया ने अपने पिता की जिंदगी बचाने लिए अपने लिवर का एक हिस्सा दान कर दिया था. पूजा के पिता का लिवर ट्रांसप्लांट करने वाले डॉक्टर रचित भूषण श्रीवास्तव ने साल 2017 में सोशल मीडिया पर लोगों को इसकी जानकारी दी थी. आपको बता दें पिता के इलाज के लिए पूजा और उसके परिवार को अपनी प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी थी.

अंग दान करने में लोग झिझकते हैं लेकिन पूजा बिजारनिया ने अपने पिता के लिए हंसते-हंसते अपने लिवर का हिस्सा दान कर दिया.

ये भी पढ़ें-
Ind vs WI: इस गेंदबाज के लिए लड़ लिए थे गंभीर, अब टीम इंडिया में हुआ सेलेक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...