लाइव टीवी

नवदीप सैनी ने कोल्ड ड्रिंक की 9 केन पर दिखाया खतरनाक स्टंट, Video ने मचाया धमाल

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 5:36 PM IST
नवदीप सैनी ने कोल्ड ड्रिंक की 9 केन पर दिखाया खतरनाक स्टंट, Video ने मचाया धमाल
नवदीप सैनी ने दिखाया जबर्दस्त स्टंट

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से घर पर बैठे क्रिकेटर कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं कि वो सुर्खियां बटोर रहा है

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से भले ही क्रिकेट पूरी तरह ठप पड़ा है लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी छाए हुए हैं. दरअसल सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो या फोटो अपलोड कर रहे हैं जो फैंस को चौंका रहा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने भी कुछ ऐसा ही किया है. सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कोल्ड ड्रिंक की केन पर स्टंट कर रहे हैं.

सैनी के स्टंट ने मचाई सनसनी
नवदीप सैनी (Navdeep Saini) का एक वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो कोल्ड ड्रिंग के कैन पर स्टंट कर रहे हैं. इस वीडियो में नवदीप सैनी कोल्ड ड्रिंक के 9 कैंस पर संतुलन बनाते हैं. नवदीप सैनी ने वाकई ये बेहद ही मुश्किल स्टंट आसानी से कर दिया. अगर ये स्टंट जरा भी खराब होता तो नवदीप सैनी को गंभीर चोट भी लग सकती थी.








 




View this post on Instagram




 

If this video gets one lakh likes, we’ll request Navdeep Saini to come on RCB Instagram live and show his abs! #PlayBold #BoldIsFit


A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on






रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि अगर इस वीडियो को एक लाख लाइक मिलते हैं तो वो नवदीप सैनी को आरसीबी के इंस्टाग्राम लाइव पर बुलाएंगे और उन्हें एब्स दिखाने के लिए कहेंगे.

नवदीप सैनी की फिटनेस जबर्दस्त
बता दें नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को लोग उनकी तेज गेंदबाजी के लिए जानते हैं लेकिन इस खिलाड़ी की फिटनेस भी कमाल की है. नवदीप सैनी के पास स्टेमिना के साथ-साथ जबर्दस्त बॉडी भी है. सैनी के सिक्स पैक्स टीम इंडिया में काफी मशहूर भी हैं. नवदीप सैनी को अपनी जबर्दस्त फिटनेस का लाभ भी मिला है. वो लगातार 145 किमी./घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं. सैनी ने हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था. सैनी भारत के लिए 5 वनडे मैचों में 5 और टी20 में 10 मैचों में 13 विकेट झटक चुके हैं. अभी सैनी को आईपीएल में खेलना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है.

लॉकडाउन के बीच कॉलगर्ल को घर बुलाया, इस दिग्गज खिलाड़ी पर अब होगी कार्रवा

पीएम मोदी के कहने पर कैफ ने जलाए दीये तो भड़क गए फैंस, कहा-मुसलमान...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading