इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में 'ताली' ठोकेगा ये भारतीय दिग्‍गज

सिद्धू ने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कार्यालय को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 8:20 PM IST
इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में 'ताली' ठोकेगा ये भारतीय दिग्‍गज
इमरान खान
News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 8:20 PM IST
पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं. इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

सिद्धू ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कार्यालय को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया है.

पंजाब सरकार ने भी इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किए जाने की पुष्टि की है.

एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा, 'प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है. इसके अलावा खान ने फोन पर सिद्धू को निजी आमंत्रण भी दिया है, जिसे पत्र द्वारा पूरे विनम्रता के साथ स्वीकार कर लिया गया है.'

सिद्धू के अलावा दो अन्य महान भारतीय क्रिकेटरों सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी निमंत्रण भेजा गया है. सिद्धू और देव क्रिकेटर से नेता बने खान के समकालिक थे और दोनों ने खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विरुद्ध कई मैच खेले थे.


सिद्धू ने एक बयान में कहा कि खान ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है.

सिद्धू ने कहा, 'पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन के सचिवालय ने मुझे इस्लामाबाद में 18 अगस्त को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है.'
Loading...
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर