4 गुना ज्यादा कीमत पर बिक रही इंडिया-विंडीज के मैच की टिकट

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी-20 विश्वकप का सेमीफाइनल 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच की टिकट की इतनी मांग है कि कालाबाजारी करने वाले सक्रिय हो गए हैं।

  • News18India
  • Last Updated: March 30, 2016, 1:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी-20 विश्वकप का सेमीफाइनल 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच की टिकट की इतनी मांग है कि कालाबाजारी करने वाले सक्रिय हो गए हैं। मुंबई में इस समय इस मैच की 3 हजार में मिलने वाली टिकट 12 हजार रुपये में बेची जा रही है।

टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही देश में क्रिकेट का बुखार तेज हो गया है और साथ ही मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस सेमीफाइन मैच देखने का सुरूर खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन हकीकत ये है कि 31 मार्च को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाले इस मैच की अब एक भी टिकट उपलब्ध नहीं है और यही कारण है कि इस मैच की टिकटें अब ब्लैक हो रही हैं।

लेकिन कीमतें इतनी हैं कि इसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते। एक टिकट एक-दो नहीं बल्कि चार गुना ज्यादा कीमत पर बेची जा रही है। ब्लैक मार्केटिंग करने वाले महज तीन हजार वाली टिकट 12 हजार में बेच रहे हैं। दूसरी तरफ मैच देखने की चाह रखने वाले क्रिकेट प्रेमी लगातार वानखेड़े के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन उन्हें सिर्फ मायूसी ही हाथ लग रही है। क्योंकि आम लोगों के लिए अब वानखेड़े स्टेडियम के पास कोई टिकट नहीं है। सारी की सारी टिकटें बिक चुकी हैं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज