चोटिल विलियमसन वनडे सीरीज से बाहर, भारत के खिलाफ WTC फाइनल से पहले बढ़ी न्‍यूजीलैंड की चिंता

केन विलियमसन बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं . (फोटो-AP) (फोटो-AP)

केन विलियमसन बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं . (फोटो-AP) (फोटो-AP)

केन विलियमसन पिछले काफी समय से कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, जिसमें अभी तक कोई सुधार नहीं दिखा. वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप को देखते हुए न्‍यूजीलैंड कोई खतरा नहीं उठाना चाहता

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज होने में अब ठीक महीना भर बचा है और उससे पहले न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने सनराइजर्स हैदराबाद की धड़कने बढ़ा दी है. विलियमसन चोटिल हो गए हैं और चोट के चलते वह बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं जो 20 मार्च से शुरू होने वाली है. यहीं नहीं विलियमसन की चोट ने वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले से पहले न्‍यूजीलैंड की भी चिंता बढ़ा दी है. जून में भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाना है. दरअसल विलियमसन के बाईं कोहनी में चोट है और वह गर्मियों के दूसरे हाफ से ही इससे जूझ रहे हैं.

मेडिकल मैनेजर डेन शेकेल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि विलियमसन पूरे गर्मी के सीजन में इस चोट से जूझ रहे थे, मगर कोई सुधार नहीं हुआ, क्‍योंकि उन्‍हें आराम और रिहैब की जरूरत है. डेन ने कहा कि वह अगले सप्‍ताह से रिहैब शुरू करने के लिए उपलब्‍ध होंगे.

न्‍यूजीलैंड के लिए व्‍यस्‍त रहने वाला साल



वहीं न्‍यूजीलैंड के मुख्‍य कोच गैरी स्‍टीड ने खुलासा किया कि सीरीज से हटने का फैसला लेना विलियमसन के लिए कितना मुश्किल था. मगर यह साल टीम के लिए काफी बिजी रहने वाला है और इसे ध्‍यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया. न्‍यूजीलैंड को उम्‍मीद है कि वो जल्‍द ही फिट हो जाएंगे, क्‍योंकि जून में इंग्‍लैंड का दौरा करना है. जहां भारत के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी खेला जाना है.
यह भी पढ़ें : 

पाकिस्तान क्रिकेट का सीनियर अधिकारी कोविड-19 पॉजिटिव, PCB ने ऑफिस किया बंद

Road Safety World Series: श्रीलंका लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका को दी 9 विकेट से करारी मात

स्‍टीड ने कहा कि देश के लिए खेलना विलियमसन को काफी पसंद है और सीरीज से हटने का फैसला लेना उनके लिए आसान नहीं था. मगर एक बल्‍लेबाज की कोहनी मैच में काफी अहम होती है और चोट में सुधार न होने से यह स्‍पष्‍ट हो गया था कि कुछ किए जाने की जरूरत है. स्‍टीड ने कहा कि हम बस यह सुनिश्चित करना चाहते है कि टेस्‍ट चैंपियनशिप से पहले विलियमसन पूरी तरह से फिट हो जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज