धोनी के रनआउट पर कमेंट करने के कारण 'तंग' हो गया ये क्रिकेटर

आईपीएल 12 के फाइनल में धोनी का रन आउट होना चर्चा का कारण बन गया था और अब तक इस पर बहस जारी है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 2:48 PM IST
धोनी के रनआउट पर कमेंट करने के कारण 'तंग' हो गया ये क्रिकेटर
धोनी का रनआउट मामला अभी बहस का कारण है. (photo-twitter)
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 2:48 PM IST
बेशक मुंबई इंडियंस के चैंपियन बनने के साथ आईपीएल के 12वें सीजन का समापन हो गया हो, लेकिन फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने का मामला अब तक ठंडा नहीं पड़ा है. 12 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में मुंबई और चेन्‍नई अपना चौथा खिताब जीतने के लिए मैदान में थीं. रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 149/8 का स्‍कोर बनाया तो 150 रन का लक्ष्‍य लेकर उतरी चेन्‍नई एक रन से हार गई. सच कहा जाए तो चेन्‍नई को अंतिम गेंद पर दो रन की जरूरत थी, लेकिन मुंबई के स्‍टार गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्‍ल्‍यू कर बाजी अपनी टीम के नाम कर ली.

हालांकि इस दौरान धोनी का रनआउट होना चर्चा का कारण बन गया था और अब तक इस पर बहस जारी है. जबकि इस बहस को न्‍यूजीलैंड के आलराउंडर जिमी नीशाम ने एक अलग मोड़ दे दिया है. पहले उन्‍होंने धोनी को रनआउट करार देकर उनके समर्थकों को ट्रोल किया था, लेकिन अब वह उस ट्वीट को डिलीट करने के कारण चर्चा में हैं.



इस वजह से नीशाम ने लिया फैसला
धोनी के समर्थकों द्वार ट्रोल किए जाने के बाद नीशाम को अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ा है. उन्‍होंने लिखा, 'मैंने एमएस धोनी के रन आउट के बारे में अपना ट्वीट डिलीट नहीं किया है, इसलिए नहीं कि मैंने अपना दिमाग बदल दिया है, बल्कि इसलिए कि मैं दिन में 200 बार अपने फीड में एक ही गूंगा कमेंट देखकर तंग हूं. जबकि मैं वास्तव में परवाह नहीं करता. कृपया मुझे इसके बारे में फिर से ट्वीट करके परेशान न करें. आप सबका दिन अच्छा हो.'

जिमी नीशाम के लिए मुश्किल बना उनका कमेंट. (Photo-ICC)


न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने पहले कही थी ये बात
न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और धोनी को आउट करार दिया. हालांकि इस दौरान उनके द्वारा धोनी के फैंस को ट्रोल करने की मंशा साफ झलक रही थी. नीशम ने ट्विटर पर लिखा,'मुझे प्यार है कि हमारे खेल को लेकर कुछ प्रशंसक कितने भावुक हैं. मेरे मन में धोनी के लिए बहुत सम्मान है लेकिन कोई भी नीचे की तस्वीर कैसे देख सकता है और कह सकता है कि यह वास्तव में मुझे अचरज नहीं है.'
इस कारण नीशाम ने धोनी को दिया आउट. (Photo-twitter)


ये है विवाद की वजह
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया और फाइनल में उन पर बड़ी जिम्मेदारी थी. हालांकि वह मिस फिल्ड पर रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए. धोनी के इस रन आउट पर भी विवाद शुरू हो गया है. एक कैमरे से धोनी जहां क्रीज के अंदर दिख रहे थे तो वहीं दूसरे एंगल उनका बल्ला बाहर दिख रहा था. यकीनन यही बात विवाद का कारण बन गई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार