• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET NEW ZEALAND VETERAN BATSMAN ROSS TAYLOR DISMISSES RETIREMENT RUMORS

WTC Final 2021 से पहले न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ने किया विलियमसन सहित अपने संन्‍यास की योजना का खुलासा

रॉस टेलर ने अपने संन्‍यास की खबरों को अपवाह बताया (Instagram)

भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 18 से 22 जून तक इंग्‍लैंड में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final) का ऐतिहासिक खिताबी मुकाबला खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अगले महीने भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. दोनों के बीच 18 से 22 जून तक इंग्‍लैंड में यह ऐतिहासिक मुकाबला खेला जाएगा. पूरे क्रिकेट जगत की नजर इस मुकाबले पर है, क्‍योंकि यह पहला वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप है. इस यादगार मुकाबले से पहले न्‍यूजीलैंड के अनुभवी और स्‍टार बल्‍लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अपनी रिटायरमेंट प्‍लानिंग के बारे में बताया. दरअसल पिछले कुछ समय से 37 साल के इस खिलाड़ी की संन्‍यास की अपवाहें चल रही है. जिस पर उनका कहना है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है.

    टेलर ने खुलासा किया कि 2019 वर्ल्‍ड कप के बाद उन्‍होंने संन्‍यास लेने के बारे में सोचा था, मगर उनका मन नहीं कर रहा था, क्‍योंकि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बचा है. वह जितना संभव हो, इस खेल का लुत्‍फ उठाना चाहते हैं. न्‍यूजीलैंड की एक वेबसाइट से बात करते हुए टेलर ने कहा कि मुझे महसूस होता है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. जब आप इसका आनंद ले रहे हैं और महसूस करते हैं कि आप में अभी काफी कुछ बचा हुआ है और टीम में योगदान दे सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: 

    पंजाबी एक्‍ट्रेस की पोस्‍ट पर कमेंट करके सवालों से घिरे केएल राहुल, जानें पूरा मामला

    रॉस टेलर बोले, आईपीएल स्थगित होने से भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में होगा फायदा

    टेलर ने कहा कि मुझे लगता है कि जब आप तीस के पार होते हैं तो इसके बारे में सोचने लगते हैं. मेरे दिमाग में भी हमेशा ही 35 साल था, मुझे इसका कारण तो नहीं पता. शायद 2019 वर्ल्‍ड कप की वजह से. उन्‍होंने कहा कि मैं सही समय आने पर संन्‍यास ले लूंगा. इस स्‍तर पर क्रिकेट खेलना काफी मुश्किल होता है और न्‍यूजीलैंड के कई महान खिलाड़ी ऐसा नहीं कर पाए. मगर टेलर का मानना है कि वो इस उम्र में भी योगदान दे सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि केन विलियमसन भी ऐसा ही करेंगे और वो भी खेल का आनंद ले रहे हैं.