CWC Final 2019 : फाइनल से पहले रात को हुई बारिश... जानिए, क्या मैच के दौरान भी बरसेंगे बादल

इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 फाइनल में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हालांकि फाइनल से पहले रात को हुई बारिश के चलते टॉस 15 मिनट की देरी से हुआ.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:14 PM IST
CWC Final 2019 : फाइनल से पहले रात को हुई बारिश... जानिए, क्या मैच के दौरान भी बरसेंगे बादल
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बारिश की अनुमान नहीं है. ऐसे में दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलने की उम्मीद है. (फोटो-AFP)
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:14 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों ने ही इस मुकाबले में अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. दोनों ने उसी टीम को उतारा है जो सेमीफाइनल में खेली थी.

हालांकि इस मुकाबले में टॉस 15 मिनट की देरी से हुआ, जिसने क्रिकेट प्रशंसकों के माथे पर चिंता की लकीरें भी खींच दी हैं. वो इसलिए कि कहीं यह मैच बारिश से धुल न जाए. दरअसल, फाइनल से पहले रात को हुई बारिश के चलते टॉस में देरी हुई.



दोनों टीमों के खिलाड़ियाें के साथ फैंस भी इसी चिंता में हैं, कहीं बारिश आज उनके लिए विलेन साबित न हो जाए, क्योंकि आसमान में बादल छाए हुए हैं. ब्रिटिश मौसम विभाग ने भी इस बात का अनुमान लगाया है कि मैच के दौरान भी आसमान में बादल छाए रहेंगे. भारतीय समयानुसार सुबह नौ बजे से लेकर रात नौ बजे तक लॉर्डस के मैदान पर बादलों का साया रहेगा. हालांकि रात 10 बजे के बाद बादल छंटने की उम्मीद है.

बादल रहेंगे, लेकिन बारिश नहीं

मौसम विभाग ने भले ही न्यूजीलैंड-इंग्लैंड के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के दौरान बादल छाए रहने की आशंका व्यक्त की है, लेकिन रविवार को बारिश का पूर्वानुमान नहीं जताया हैं. तापमान 21 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा.
वर्ल्ड कप फाइनल और विंबलडन से परेशान हैं यह दिग्गज, आयोजकों पर उठाए सवाल

वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया में फूट, विराट और रोहित के खेमे में बंटे खिलाड़ी!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...