होम /न्यूज /खेल /पाकिस्‍तान से 'सुरक्षित' निकलकर दुबई पहुंची न्‍यूजीलैंड की टीम, क्‍वारंटीन हुए खिलाड़ी

पाकिस्‍तान से 'सुरक्षित' निकलकर दुबई पहुंची न्‍यूजीलैंड की टीम, क्‍वारंटीन हुए खिलाड़ी

दुबई पहुंचने के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी (pc:@BLACKCAPS tweet)

दुबई पहुंचने के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी (pc:@BLACKCAPS tweet)

न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा के खतरे का हवाला देते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले वनडे मैच से कुछ देर पहले अपना दौरा रद्द कर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. न्यूजीलैंड की 34 सदस्यीय टीम इस्लामाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई पहुंच गई है. खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ इस समय दुबई के होटल में हैं और उन्‍हें 24 घंटे के लिए आसोलेशन में रहना होगा. इस दल में से 24 सदस्‍य सप्‍ताह भर में न्‍यूजीलैंड लौट जाएंगे, क्‍योंकि न्‍यूजीलैंड में आइसोलेशन और क्‍वारंटीन कमरे उपलब्‍ध हैं. इस दौरे के बाकी सदस्‍य यूएई में ही रहेंगे और 17 अक्‍टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले न्‍यूजीलैंड टीम से जुड़ जाएंगे.

    दरअसल शुक्रवार को न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा के खतरे का हवाला देते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले वनडे मैच से कुछ देर पहले अपना दौरा रद्द कर दिया था. न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्‍हाइट ने कहा कि वह न्‍यूजीलैंड टीम के सुरक्षित प्रस्‍थान को व्‍यवस्थित करने में मदद करने के लिए पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के आभारी हैं.

    उन्‍होंने कहा कि हम इस बात की सराहना करते हैं कि पीसीबी के लिए यह बहुत कठिन समय रहा है और हम मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान और उनकी टीम को उनके पेशेवर और देखभाल के लिए ईमानदारी से धन्‍यवाद देना चाहते हैं.

    क्रिस गेल के एक ट्वीट ने मचाई हलचल, कहा- मेरे साथ पाकिस्‍तान कौन चल रहा है?

    Vitality Blast final: कैच या छक्‍का…मैदान पर पहली बार दिखा ऐसा नजारा, अंपायर भी हो गए बुरी तरह कंफ्यूज

    व्‍हाइट ने कहा कि न्‍यूजीलैंड पाकिस्‍तान सीरीज के लिए बहुत उत्‍साहित था, मगर शुक्रवार को न्‍यूजीलैंड सरकार से खतरे की सलाह मिलने के बाद दौरे को छोड़ने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं था. उन्‍होंने बताया कि सुरक्षा की सलाह को न्‍यूजीलैंड के सुरक्षा सलाहकारों और अन्‍य सूत्रों ने भी माना, जो उस समय पाकिस्‍तान में मैदान पर थे.

    Tags: Cricket news, Pakistan vs New Zealand, Pcb

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें