पहाड़ पर अचानक टूट गया न्यूजीलैंड टीम की बस का क्लच, एंबुलेंस ने ऐसे पहुंचाई मदद

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 12:27 PM IST
पहाड़ पर अचानक टूट गया न्यूजीलैंड टीम की बस का क्लच, एंबुलेंस ने ऐसे पहुंचाई मदद
न्यूजीलैंड टीम कैंडी के पहाड़ी इलाके में फंस गई थी

न्यूजीलैंड टीम (New Zealand National Cricket Team) अभ्यास के बाद पहाड़ी रास्ते से अपने होटल जा रही थी, तभी बस खराब हो गई और टीम वहां फंस गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
श्रीलंका दौरे पर गई न्यूजीलैंड टीम (New Zealand) ने दूसरा टेस्ट मैच जीतकर दो मैचों की सीरीज 1-1 के साथ खत्म की. इसके साथ ही दोनों टीमों को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) में 60-60 अंक मिले. टेस्ट सीरीज में हार टालने के बाद कीवी टीम की नजरें अब तीन मैचों की टी20 सीरीज पर हैं. जो एक सितंबर से शुरू होने वाली हैं. लेकिन इससे पहले कीवी टीम ने श्रीलंका बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन टीम के साथ अभ्यास मैच खेला. जिसमें न्यूजीलैंड टीम को जीत मिली.

टीम जब कैंडी (Kandy) के पहाड़ी इलाके से वापस अपने होटल जा रही थी तभी पहाड़ाें के बीच टीम की बस खराब हो गई. बस का क्लच टूट गया. जिसके बाद टीम को वैकल्पिक गाड़ियों से वापस भेजा गया. खेल में हर परिस्थिति से गुजरने वाली कीवी टीम इस अनुभव को शायद ही भविष्य में कभी भूल पाएगी. पहाड़ाें में बस में फंसने के बाद टीम सहित स्टाफ को अलग- अलग गाड़ियों से होटल पहुंचाया गया. जिसमें से कुछ एंबुलेंस तो कुछ आर्मी की जीप से वहां से बाहर निकले.


Loading...

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के मैनेजर माइक सेंडले (Mike Sandle)  ने बताया कि वह अपने होटल कैसे पहुंच रहे हैं.  उन्होंने कहा कि हम पहले सभी एक ही बस में थे, लेकिन अब सभी बिखर गए हैं. सेंडले खुद इस वीडियो में एंबुलेंस की पिछली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. सेंडले ने कहा कि खिलाड़ियों को एक बस, एक मिनीवैन, एक एंबुलेंस, एक आर्मी जीप और एक पुलिस एस्काॅर्ट से होटल पहुंचाया गया.

इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये दिग्गज हुआ पूरी सीरीज से बाहर

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान का कमाल, 29 गेंद पर जड़े नाबाद 83 रन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...