लाइव टीवी
Elec-widget

4 मैच का बैन लगने के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया 'गदर', सिर्फ '9 गेंद' में ठोके 46 रन!

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 10:08 AM IST
4 मैच का बैन लगने के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर मचाया 'गदर', सिर्फ '9 गेंद' में ठोके 46 रन!
निकोलस पूरन ने टी10 लीग में दिखाया बल्ले का दम

अबु धाबी में चल रही टी10 लीग में नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए खेल रहे निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की जमकर खबर ली...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 10:08 AM IST
  • Share this:
अबु धाबी में चल रही टी10 लीग के हर मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है. लीग के 14वें मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली बुल्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स की टक्कर हुई, जिसमें निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपने बल्ले से गेंदबाजों की जमकर खबर ली. निकोलस पूरन ने महज 25 गेंदों में 56 रन ठोक नॉर्दर्न वॉरियर्स को 6 विकेट से जीत दिला दी. मैच में दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 110 रन का अच्छा स्कोर बनाया. कप्तान मॉर्गन ने 28 गेंदों में 56 रन बनाए, लेकिन इसके बाद निकोलस पूरन के धमाल के सामने दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की एक नहीं चली.

निकोलस पूरन की धमाकेदार पारी
वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) लेंडल सिमंस के साथ ओपनिंग करने उतरे और उन्होंने आते ही दिल्ली बुल्स के गेंदबाजों की लाइन-लेंथ बिगाड़ दी. पूरन ने 4 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 25 गेंद में 56 रन ठोक दिए.

निकोलस पूरन बने मैन ऑफ द मैच


पूरन के 46 रन तो सिर्फ चौके-छक्कों से ही बन गए. पूरन ने लेंडल सिमंस के साथ पहले विकेट के लिए 48 रनों की अच्छी साझेदारी की. इसके बाद आंद्रे रसेल के साथ भी उन्होंने तेजी से रन बनाए. रसेल ने महज 8 गेंद में 22 रन बनाए, जिसमें रसेल ने दो चौके और दो छक्के जड़े.

निकोलस पूरन पर लगा है चार टी20 मैच का बैन


निकोलस पूरन पर लगा है 4 टी20 मैच का बैन
Loading...

बता दें निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) पर 4 टी20 मैच का बैन लगा हुआ है. लखनऊ में बांग्लादेश के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पाया गया था जिसके बाद उनपर ये कड़ी कार्रवाई की गई. हालांकि उनपर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर बैन लगा है वो इंटरनेशनल लीग में हिस्सा ले सकते हैं. बता दें गेंद से छेड़छाड़ का दोषी पाए जाने के बाद निकोलस पूरन ने फैंस और क्रिकेट बोर्ड से माफी मांगी थी. उन्होंने सजा को स्वीकार करते हुए कहा था कि वो भविष्य में कभी ऐसा काम नहीं करेंगे.

दो चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी, गेंदबाज ने धक्के देकर पवेलियन भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...