IPL 2021: नीतीश राणा कोरोना पॉजिटिव नहीं, KKR ने साफ कर दी बात

नीतीश राणा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. (फोटो साभार: nitishrana_official)

नीतीश राणा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. (फोटो साभार: nitishrana_official)

IPL 2021: एक अप्रैल यानी गुरुवार को दोपहर में खबर आई कि कोलकाता नाइटराइडर्स के क्रिकेटर नीतीश राणा (Nitish Rana) कोरोना पॉजिटिव हैं. शाम होते-होते केकेआर ने साफ कर दिया कि नीतीश राणा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पुरानी है. वे पूरी तरह स्वस्थ हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. नीतीश राणा (Nitish Rana) कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं. वे फिट हैं और जल्दी ही अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू करेंगे. आईपीएल (Indian Premier League) की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने यह जानकारी दी. इससे पहले 1 अप्रैल यानी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि नीतीश राणा कोरोना पॉजिटिव (Nitish Rana Corona Positive) हैं और यह केकेआर के लिए बड़ा झटका है. शाम होते-होते केकेआर (KKR) ने साफ कर दिया कि नीतीश राणा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पुरानी है.

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने गुरुवार को शाम को बयान जारी किया और इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. इस बयान में कहा गया है, ‘नीतीश राणा ने 21 मार्च को मुंबई के केकेआर टीम होटल में COVID निगेटिव रिपोर्ट के साथ एंट्री की. यह रिपोर्ट 19 मार्च के कोरोना टेस्ट पर आधारित थी. आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार 22 मार्च को उनका फिर टेस्ट किया गया. इस बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद उन्होंने खुद को बाकी लोगों से अलग कर लिया. बाद में उनका फिर टेस्ट हुआ और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. वे जल्द ही टीम के साथ अभ्यास शुरू कर देंगे.’

KKR, Kolkata Knight Riders

इससे पहले गुरुवार को केकेआर के प्रशंसकों को तब बड़ा झटका लगा तब मीडिया में नीतीश राणा के पॉजिटिव आने की खबर आई. नीतीश केकेआर के प्रमुख खिलाड़ी हैं. उन्होंने पिछले साल टॉपऑर्डर पर बैटिंग करते हुए ढेरों रन बनाए थे. ऐसे में आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरू होने से हफ्ते भर पहले उनके कोरोना पॉजिटिव होने से टीम को बड़ा झटका लग सकता था. हालांकि, शाम होते-होते केकेआर ने अपने फैंस को राहत भरी खबर दी.
यह भी पढ़ें: DRS और तीसरे अंपायर के 3 नियमों में बदलाव, ICC ने लिया बड़ा फैसला

आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. उद्घाटन मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. कोलकाता नाइटराइडर्स अपने अभियान की शुरुआत 11 अप्रैल को करेगी. उसका पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज