होम /न्यूज /खेल /IPL 2022 Mega Auction: नीतीश राणा की आईपीएल ऑक्शन में खुली लॉटरी, बेस प्राइस से 8 गुना महंगे बिके

IPL 2022 Mega Auction: नीतीश राणा की आईपीएल ऑक्शन में खुली लॉटरी, बेस प्राइस से 8 गुना महंगे बिके

IPL ऑक्शन में नीतीश राणा को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा.

IPL ऑक्शन में नीतीश राणा को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा.

नीतीश राणा (Nitish Rana) को आईपीएल के मेगा ऑक्शन में कोलकाता फ्रेंचाइजी (Kolkata Knight Riders) ने उनके बेस प्राइस से 8 ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. युवा बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) एक बार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नजर आएंगे. उन्हें शनिवार 12 फरवरी को मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के पहले दिन कोलकाता फ्रेंचाइजी (Kolkata Knight Riders) ने उनके बेस प्राइस से 8 गुना ज्यादा कीमत देकर खरीदा. नीतीश राणा 8 करोड़ रुपये में बिके. उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था लेकिन देखते ही देखते बोली 8 करोड़ तक पहुंच गई.

    नीतीश राणा के लिए नीलामी के दौरान मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच अच्छी भिड़ंत देखने को मिली. वह दोनों ही फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. बाद में नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी उनके लिए बोली लगाई लेकिन अंत में कोलकाता ने ही नीतीश को टीम में शामिल कर लिया.

    इसे भी देखें, 2012 में एक अंजान खिलाड़ी ने छीनी थी चेन्नई से ट्रॉफी, इस बार KKR में अंजानों की फौज, क्या दिखेगा ‘रीप्ले’

    दिल्ली के 28 वर्षीय नीतीश राणा के पास 139 टी20 मैचों का अनुभव है और उन्होंने इस फॉर्मेट में 22 अर्धशतकों की मदद से कुल 3184 रन बनाए हैं. हालांकि भारत के लिए वह केवल 3 मैच ही खेले हैं जिनमें 1 वनडे और 2 टी20 मुकाबले शामिल हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 6 शतक और 9 अर्धशतक जड़े हैं और कुल 2266 रन बनाए हैं.

    Tags: Cricket news, IPL 2022 Mega Auction, IPL Mega Auction, Kolkata Knight Riders, Nitish rana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें