खेल

IPL 2020: अर्धशतक लगाने के बाद नीतीश राणा ने दिखाई ससुर की जर्सी, जानिए क्या है वजह?

IPL 2020: नीतीश राणा ने ससुर की जर्सी लहराई
IPL 2020: नीतीश राणा ने ससुर की जर्सी लहराई

नीतीश राणा (Nitish Rana) के ससुर सुरिंदर मारवाह का शुक्रवार को निधन हो गया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतकीय पारी को नीतीश राणा ने ससुर को ही समर्पित किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 5:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 194 रन बनाए. केकेआर को इतने अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ नीतीश राणा का रहा. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 53 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली. नीतीश राणा (Nitish Rana) ने अपनी इस पारी के दौरान एक खास नाम की जर्सी भी लहराई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं क्या है मामला.

नीतीश राणा ने लहराई ससुर की जर्सी
नीतीश राणा (Nitish Rana) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 35 गेंदों में अर्धशतक लगाया. अर्धशतक जमाते ही नीतीश राणा के पास 12वें खिलाड़ी रिंकू पहुंचे और उन्होंने इस बल्लेबाज को एक जर्सी दी. नीतीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद जर्सी लहराई जिसमें सुरिंदर नाम लिखा हुआ था. बता दें सुरिंदर नीतीश राणा के ससुर का नाम हैं, जिनका शुक्रवार को देहांत हो गया. नीतीश राणा ने अपने ससुर को श्रद्धांजलि देने के लिए अर्धशतक के बाद जर्सी लहराई.





IPL 2020: क्या एमएस धोनी लेने वाले हैं IPL से संन्यास! ये तस्वीरें कर रहीं इशारा

विराट कोहली को वर्ल्ड कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 30 की उम्र में छोड़ा क्रिकेट

दुख के बावजूद मैदान पर कमाल का प्रदर्शन
नीतीश राणा इतने बड़े दुख के बावजूद ना सिर्फ मैदान पर उतरे बल्कि उन्होंने इस सीजन की सबसे अच्छी व्यक्तिगत पारी भी खेली. नीतीश राणा दिल्ली के खिलाफ ओपनिंग के लिए उतरे और उन्होंने 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 81 रन बनाए. नीतीश राणा का स्ट्राइक रेट 152 से ज्यादा का रहा. एक समय था जब कोलकाता ने 7.2 ओवर में महज 42 रन पर 3 विकेट गंवा दिये थे लेकिन इसके बाद नीतीश राणा ने सुनील नरेन के साथ मिलकर 115 रनों की साझेदारी कर कोलकाता को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया. सुनील नरेन ने भी तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 64 रन बनाए. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 4 छक्के और 6 चौके जड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज