लाइव टीवी

हरभजन सिंह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-नफरत और वायरस मत फैलाओ

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 12:06 PM IST
हरभजन सिंह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा-नफरत और वायरस मत फैलाओ
हरभजन सिंह ने चीन पर लगाया आरोप

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का समर्थन कर हरभजन (Harbhajan Singh) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आलोचकों के निशाने पर आ गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आजकल खूब सुर्खियों में हैं. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) द्वारा कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों के लिए की जा रही मदद के लिए उनकी तारीफ करने के बाद से भज्जी अपने प्रशंसकों के निशाने पर हैं. फैंस का कहना है कि हरभजन अपने देश को छोड़कर पाकिस्तान के खिलाड़ियों का समर्थन करने में लगे हैं. हालांकि अब इस दिग्गज स्पिनर ने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका ये ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है.

धर्म नहीं, जाति नहीं, सिर्फ मानवता...
दरअसल, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा की है, जिसमें अमेरिका में एक एनजीओ बिना थके कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद कर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा है, धर्म नहीं, जाति नहीं, सिर्फ मानवता. ये यही है. अपने घर में रहिए, सुरक्षित रहिए. प्यार बांटिए न कि नफरत ओर वायरस. हर एक इंसान के लिए प्रार्थना करते हैं. इस पोस्ट को हरभजन सिंह का अपने आलोचकों को जवाब माना जा रहा है, जिन्होंने शाहिद अफरीदी का समर्थन करने पर भज्जी का विरोध किया था.





शाहिद अफरीदी के समर्थन में किया था ट्वीट
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा था, दुनिया बेहद मुश्किल और अनदेखे दौर से गुजर रही है. शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन अच्छा काम कर रही है. आइए उसकी मदद करते हैं. जो भी हम कर सकते हैं. हालांकि इसके बाद से ही भज्जी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे थे. लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि हरभजन का प्रशंसक होना शर्म की बात है. इतना ही नहीं, शाहिद अफरीदी का समर्थन कर युवराज सिंह भी आलोचकों के निशाने पर आ गए थे.

कोरोना वायरस से भारत में 50 मौतें
कोरोना वायरस के चलते भारत में 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 19 हजार लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं दुनियाभर में करीब 50 हजार जिंदगियां कोरोना वायरस की भेंट चढ़ गईं हैं. इस जानलेवा वायरस की शुरुआत चीन के वुहान शहर से हुई थी.

Coronavirus के बीच विराट और उनकी टीम को BCCI से मिली बड़ी खुशखबरी

युवराज बोले-खिलाड़ियों के मैदान के बाहर के मुद्दे प्रदर्शन पर डाल रहे असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 12:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading