रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें गलत? CoA ने दिया ये बयान

मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम इंडिया में दो गुट बने हुए थे, ड्रेसिंग रूम का माहौल सही नहीं था, अब उसपर ये अपडेट आई है

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:29 PM IST
रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें गलत? CoA ने दिया ये बयान
रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें गलत?
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:29 PM IST
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित प्रशासकों की समिति (CoA) शुक्रवार को दिल्ली में बैठक करने वाली है. बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है. विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही है टीम में मतभेद है. ऐसी अफवाहें चल रही है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं एक क्रिकेटर द्वारा बीसीसीआई के 'फैमिली क्लॉज' का उल्लंघन किया गया है.

बैठक में नहीं होगी मतभेद पर चर्चा

सीओए के एक सदस्य ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को जानकारी दी है कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वो टीम इंडिया के मतभेद पर चर्चा नहीं करेगी. सीओेए के अधिकारी के मुताबिक मीडिया में आई खबरों पर कोई प्रतिक्रिया देने का मतलब नहीं है. अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वो सीओए के पास आ सकते हैं. आपको बता दें शुक्रवार को होने वाली सीओए की बैठक में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन पर चर्चा की जाएगी.

रोहित शर्मा और विराट कोहली


रोहित-विराट के बीच दरार की खबरें

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद टीम इंडिया में कुछ भी सही नहीं चल रहा है. गल्‍फ न्‍यूज़ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली. पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे. कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की. इससे दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई.

विराट कोहली
विराट कोहली

Loading...

गल्फ न्यूज की खबरों की मानें तो सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा के गुट ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की भी बात कही, जिन्होंने अबतक कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी माना था कि कुछ खिलाड़ी एक टीम यूनिट के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन वाद-विवाद में ऐसी बातें हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें-

 टी20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे एम एस धोनी, टीम इंडिया ने रोका!
First published: July 23, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...