Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज की टेस्‍ट टीम में 4 भारतीय, कोहली की जगह बाबर आजम को जगह

    ब्रैड हॉग ने कहा कि पिछली 15 पारियों में विराट कोहली ने सिर्फ चार टेस्‍ट पारियों में ही 31 से अधिक रन बनाए
    ब्रैड हॉग ने कहा कि पिछली 15 पारियों में विराट कोहली ने सिर्फ चार टेस्‍ट पारियों में ही 31 से अधिक रन बनाए

    ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने बताया कि आखिर क्‍यों उन्‍होंने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी वर्ल्‍ड टेस्‍ट इलेवन टीम में जगह नहीं दी

    • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में हर फॉर्मेट में दुनिया के शीर्ष बल्‍लेबाजों में शुमार हैं. अगर कोई दिग्‍गज खिलाड़ी मौजूदा खिलाड़ियों को लेकर टीम चुने और उसमें कोहली न हो, ऐसा शायद ही किसी ने सोचा हो, मगर ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) की वर्ल्‍ड टेस्‍ट इलेवन में विराट कोहली जगह नहीं बना पाए. जबकि हॉग की इस टीम में चार भारतीय खिलाड़ी हैं.

    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पिछली टेस्‍ट सीरीज कोहली के करियर की सबसे खराब टेस्‍ट सीरीज साबित हुई और इसी कारण कोहली हॉग की टेस्‍ट टीम से बाहर हैं. हॉग के कहा कि हर कोई मुझसे पूछ रहा है कि टीम में कोहली क्‍यों नहीं हैं, मगर अगर आप उनकी पिछली 15 टेस्‍ट पारियां देखते हैं तो सिर्फ चार बार ही वह 31 से अधिक रन बना पाए. इसी वजह से कोहली इस साल मेरी टेस्‍ट टीम में नहीं हैं.
    हॉग की टीम में मयंक‍ और रोहित ओपनर
    हॉग ने अपनी टीम में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बतौर ओपनर चुना. हॉग ने कहा कि मुझे मयंक का कवर ड्राइव और फ्रंट फुट पर पुल शॉट पसंद है. वहीं रोहित के लिए हॉग ने कहा कि वह टीम में जगह बनाने में थोड़े भाग्‍यशाली रहे. उनका औसत 90 से ऊपर का है, मगर उन्‍होंने सिर्फ भारत में टेस्‍ट क्रिकेट खेला है. मगर मुझे उनका आराम से खेलना पसंद है.
    ऑस्‍ट्रेलिया की तरफ से 7 टेस्‍ट, 123 वनडे और 15 टी20 मैच खेलने वाले हॉग ने नंबर तीन पर मार्नस लाबुशेन और चार पर स्टीव स्मिथ को रखा है. नंबर पांच पर बाबर आजम हैं. नंबर छह पर अजिंक्‍य रहाणे और फिर विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डि कॉक को टीम में शामिल किया गया. गेंदबाजी में पैट कमिंस, मोहम्‍मद शमी और नील वैंगनर को चुना गया.



    इस दिग्गज का था अपने साथी खिलाड़ी की बहन के साथ अफेयर, लेकिन शादी किसी और से कर ली

    कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए इरफान, गुजरात के CM और पुलिस के बने 'सलाहकार
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज