कोहली नहीं, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज की जबरा फैन हैं रश्मिका मंदाना, दिल खोलकर की तारीफ

साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में विराट कोहली की आरसीबी को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम बताया था. (Rashmika Mandanna Twitter)

साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में विराट कोहली की आरसीबी को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम बताया था. (Rashmika Mandanna Twitter)

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में आरसीबी (RCB) को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम बताया था. लेकिन अब उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है. उन्होंने आरसीबी के फैंस की उम्मीद के उलट विराट कोहली (Virat Kohli) के बजाए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया.

  • Share this:

नई दिल्ली. ये खबर विराट कोहली के फैंस का दिल तोड़ सकती है. क्योंकि कुछ दिन पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम बताने वाली साउथ इंडिन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया है. फैंस को ये जानकर ताजुज्ब होगा कि विराट कोहली नहीं, बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रश्मिका के फेवरेट क्रिकेटर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान एक फैन ने रश्मिका से उनके पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा था. फैंस को तो यही उम्मीद थी कि आरसीबी को पसंद करने वाली रश्मिका के पसंदीदा क्रिकेटर भी विराट ही होंगे. लेकिन वो तो धोनी की जबरा फैन निकलीं.

रश्मिका ने फैन का जवाब देते हुए महेंद्र सिंह धोनी को शानदार क्रिकेटर बताया. इतना ही नहीं इस मशहूर एक्ट्रेस ने धोनी की कप्तानी, विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं क्या कहूं, धोनी की बल्लेबाजी, कप्तानी, विकेटकीपिंग सब शानदार है. वो मास्टर क्लास प्लेयर हैं. वो मेरे हीरो हैं. हाल ही में रश्मिका से एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में पूछा था. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि Ee Sala Cup Namde.

दरअसल यह आरसीबी का आधिकारिक स्‍लोगन है और टीम का उत्‍साह बढ़ाने के लिए कन्‍नड़ फैंस ने इसे शुरू किया था. इसके बाद से ही रश्मिका सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी. हालांकि, अब उन्होंने धोनी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताकर जरूर आरसीबी और कोहली के फैंस का दिल तोड़ा होगा.

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र सहवाग को पंजाब किंग्स के इस बल्लेबाज ने दिलाई युवा पोलार्ड की याद, तारीफ में कही बड़ी बात
क्वारेंटाइन में रहने के बावजूद बालाजी ने की कोरोना प्रभावितों की मदद, हनुमा विहारी से मिली प्रेरणा

आईपीएल 2021 में विराट की आरसीबी और धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा था. सीएसके ने लीग टलने से पहले 7 मैच खेले और इसमें से 5 में जीत दर्ज की. टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही. दूसरी ओर, आरसीबी ने भी 7 मैच खेले और सीएसके के बराबर पांच मुकाबले जीते. लेकिन सीएसके से रन रेट कम होने के कारण टीम तीसरे स्थान पर थी. इस बीच, बीसीसीआई आईपीएल के बाकी बचे 31 मैच कराने की कोशिशों में जुटी है. लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बोर्ड ने साफ कर दिया है कि बाकी बचा आईपीएल भारत में नहीं होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज