अपना शहर चुनें

States

NZvPAK: काइल जेमीसन ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, मजेदार VIDEO हो रहा वायरल

काइल जेमीसन का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. (blackcaps/twitter)
काइल जेमीसन का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. (blackcaps/twitter)

मैच के पहले दिन जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा. लेकिन इस फैन ने जहां ऑटोग्राफ मांगा, वह काफी मजेदार था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 2:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन और हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) ने अपना सातवां टेस्ट शतक पूरा किया, जिससे न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ (New Zealand vs Pakistan) पहली पारी में 354 रनों की बढ़त लेकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने 238, हेनरी निकोलस ने 157 और डेरेल मिचेल ने नाबाद 102 रनों की पारी खेली. इन तीनों की पारी के दम न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 659 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस मैच के पहले दिन एक मजेदार वाक्या भी देखने को मिला.

मैच के पहले दिन जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी, उस वक्त न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा. लेकिन इस फैन ने जहां ऑटोग्राफ मांगा, वह काफी मजेदार था. इस फैन ने अपने बिना बालों वाले गंजे सिर को आगे कर जेमीसन से ऑटोग्राफ मांगा. जेमीसन ने भी फैन को सिर पर ऑटोग्राफ दिया.

पापा महेंद्र सिंह धोनी के साथ इस मैदान पर नन्ही जीवा ने किया डेब्यू, देखें- VIDEO



हनीमून पर गए युजवेंद्र चहल ने गले में लटकाया अजगर, शेर से भी लिया ‘पंगा’- PHOTOS
मजेदार बात यह रही कि तीन दिन बाद भी इस फैन के सिर पर काइनल जेमीसन के ऑटोग्राफ हैं. दरअसल, मैच के तीसरे दिन भी यह फैन स्टेडियम में नजर आया. इस बार उसके कपड़े बदले हुए थे और उसने चश्मा भी लगा रखा था, लेकिन उसके सिर से जेमीसन का ऑटोग्राफ अभी भी हटा नहीं था. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. न्यूजीलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विटर पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है.



इस मैच में काइल जेमीसन ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 21 ओवर में 69 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. जेमिसन ने इस दौरान 8 ओवर मेडन फेंके. उनकी इकोनॉमी 3.29 की रही. वहीं, पाकिस्तान की दूसरी पारी में भी जेमीसन ने 2 ओवर में 1 रन देकर 1 विकेट हासिल कर लिया है. इस दौरान उनका एक ओवर मेडन पर भी रहा. बता दें कि न्यूजीलैंड दो मैचों की सीरीज में अभी 1-0 से आगे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज