नसीम शाह का मजेदार कमेंट हुआ स्टंप माइक में कैद, बोले- अब्बास भाई सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है

नसीम शाह ने पहली पारी में 12 रन बनाए. (Naseem Shah/Instagram)

नसीम शाह ने पहली पारी में 12 रन बनाए. (Naseem Shah/Instagram)

नसीम शाह (Naseem Shah) दिन के अंत में बल्ले से अपने हुनर ​​के लिए नहीं, बल्कि स्टंम्प माइक में कैद अपनी आवाज की वजह से सुर्खियों में छाए रहे. यह वाक्या 83वें ओवर की शुरुआत में हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 7:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) के बीच क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल में सीरीज का दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के दौरान रविवार को एक मजेदार वाक्या देखने को मिला. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दिन और पारी के अंत में स्कोरबोर्ड पर 297 रन टांगे. पाकिस्तान ने 83.5 ओवर तक बल्लेबाजी की और पूरी टीम ऑल आउट हो गई. इस दौरान अजहर अली (Azhar Ali) ने 93 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी अर्धशतक जड़ा. लेकिन लाइमलाइट में नसीम शाह रहे.

नसीम शाह (Naseem Shah) दिन के अंत में बल्ले से अपने हुनर ​​के लिए नहीं, बल्कि स्टंम्प माइक में कैद अपनी आवाज की वजह से सुर्खियों में छाए रहे. यह वाक्या 83वें ओवर की शुरुआत में हुआ. नसीम शाह 11वें नंबर के बल्लेबाज मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) को सिंगल रन जल्दी लेने के लिए कह रहे थे, ताकि वह कुछ और रन भी बना सकें.

100 फीसदी फिट नहीं होने पर भी तीसरा टेस्ट मैच खेलूंगा: डेविड वॉर्नर

हालांकि, जिस तरह से उन्होंने हिंदी में अपने साथी खिलाड़ी को यह संदेश दिया, वह काफी मजेदार था. उनका यह कमेंट स्टंप माइक में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नसीम शाह इसमें मजेदार अंदाज में अब्बास से कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि रन बनाने की सारी जिम्मेदारी उनके ऊपर है और उन्हें किसी भी तरह सिंगल लेना है. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह भी कहा कि अगर अब्बास ने उन्हें स्ट्राइक जल्दी नहीं दी तो उन्हें मैनेजमेंट से डांट सुननी पड़ेगी.
स्टम्प्स माइक में कैद आवाज में सुना जा सकता है कि नसीम कह रहे हैं, ''अब्बास भाई, अब्बास भाई, आपको पता भी है सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है. सिंगल करना है वर्ना डांट पड़ जाएगी. नसीम शाह का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.



बता दें कि न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया और काइल जेमीसन की शानदार गेंदबाजी से जल्द ही पाकिस्तान का स्कोर चार विकेट पर 83 रन कर दिया. कप्तान मोहम्मद रिजवान और अनुभवी अजहर अली के अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन रविवार को स्कोरबोर्ड पर 297 रनों का स्कोर टांगा.



IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई ‘हमलों’ से बेखौफ है टीम इंडिया, हर हाल में जीतना चाहती है सिडनी टेस्ट

बारिश के कारण लंच के बाद का खेल देर से शुरू हुआ. इसके तुरंत बाद फिर से बारिश आ गई, जिससे 40 मिनट तक खेल रुका रहा. खेल शुरू होने पर रिजवान ने आक्रामक रवैया अपनाया. रिजवान ने जल्द ही अपने करियर का छठा और लगातार पांचवां अर्धशतक पूरा किया, लेकिन जेमीसन की बेहतरीन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर बी जे वाटलिंग के दस्तानों में चली गई. न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच 101 रन से जीतकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज