सरफराज-तलत की न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए पाकिस्तान टीम में वापसी

पूर्व कप्तान सरफराज ने जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज से बाहर रहने के बाद टीम में दोबारा जगह बनाई है.

पूर्व कप्तान सरफराज ने जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज से बाहर रहने के बाद टीम में दोबारा जगह बनाई है.

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और ऑलराउंडर हुसैन तलत (Hussain Talat) की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज (New Zealand vs Pakistan) के लिए रविवार को पाकिस्तान की 18 सदस्यीय टीम में वापसी हुई.

  • Share this:
क्राइस्टचर्च. अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और ऑलराउंडर हुसैन तलत (Hussain Talat) की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज (New Zealand vs Pakistan) के लिए रविवार को पाकिस्तान की 18 सदस्यीय टीम में वापसी हुई. तलत ने अपना पिछला टी20 अंतरराष्ट्रीय पिछले साल फरवरी में सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था जबकि पूर्व कप्तान सरफराज ने जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज से बाहर रहने के बाद टीम में दोबारा जगह बनाई है.

मुख्य कोच मिसबाह उल हक और कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तान शाहीन्स के कोच इजाज अहमद के साथ सलाह मशविरे के बाद टीम को अंतिम रूप दिया. इजाज ने भी न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 17 दिसंबर से वानगेराई में होने वाले चार दिवसीय मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप दिया.

INDvsAUS: विराट ने टपकाया ‘लॉलीपॉप’, फिर उसी गेंद पर बचकानी गलती से आउट मैथ्यू वेड – VIDEO

मिसबाह ने बयान में कहा, ''टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए हमने उस टीम को बरकरार रखा है जो पिछले कुछ समय से साथ खेल रही है. टीम में युवा, प्रतिभावान और शीर्ष स्तर का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं जो टीम में अपनी जगह पक्की करने और अपना नाम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.''
पाकिस्तान और पाकिस्तान शाहीन्स की टीम के क्राइस्टचर्च में 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद मंगलवार को क्वीन्सटाउन रवाना होने का कार्यक्रम है. टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बाद इमाद वसीम बिग बैश लीग में खेलने के लिए 23 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे जबकि मोहम्मद हफीज 24 दिसंबर को पाकिस्तान रवाना होंगे. टी20 टीम में जगह नहीं बना पाने वाले पाकिस्तान की टेस्ट टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान शाहीन्स टीम के साथ टेस्ट क्रिकेट की तैयारी करेंगे.

टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए पाकिस्तान टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, हैदर अली, हारिस राऊफ, हुसैन तलत, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनेन, मोहम्मद मुसा खान, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर और वहाब रियाज.



SA vs ENG: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे फिर से रद्द, होटल के 2 स्टाफ को हुआ कोरोना

पाकिस्तान शाहीन्स टीम:

रोहेल नजीर (कप्तान), आबिद अली, अमद बट, अजहर अली, दानिश अजिज, फवद आलम, हारिस सोहेल, इमाद उल हक, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, शान मसूद, सोहेल खान, यासिर, जाफर गौहर और जीशान मलिक.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज