हरभजन सिंह ने किचन में दिखाया कमाल, छोले बनाने का वीडियो किया शेयर

हरभजन सिंह अपने नए वीडियो में छोले बनाते नजर आ रहे हैं. (Video Grab/Instagram)

हरभजन सिंह अपने नए वीडियो में छोले बनाते नजर आ रहे हैं. (Video Grab/Instagram)

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने किचन में कुकिंग करते नजर आ रहे हैं. पंजाब से ताल्लुक रखने वाले हरभजन अपने इस वीडियो में यूपी और पंजाब की मशहूर डिश छोले बना रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 26 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फोटो-वीडियो तो शेयर करते ही हैं, साथ ही लगातार कई मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हैं. हरभजन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह छोले बनाने का तरीका बता रहे हैं. वह अपनी किचन में खड़े होकर खुद पूरा काम करते भी नजर रहे हैं.

क्रिकेट फैंस के बीच 'भज्जी' से मशहूर इस स्पिनर को उनके वीडियो में किचन में कुकिंग करते देखा जा सकता है. 40 साल के इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया, जिसमें वह यूपी और पंजाब की मशहूर डिश छोले बना रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 26 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और छोले खाने की बात कह रहे हैं.

इसे भी देखें, 300 विकेट लेने वाले गेंदबाज ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ाई, हर 39वीं गेंद पर करता है कमाल

हरभजन की इस वीडियो को देखने के बाद कोई डिश को कमेंट में टेस्टी कह रहा है तो कोई खाने की इच्छा जाहिर कर रहा है. टर्बनेटर से मशहूर हरभजन ने अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम तीनों फॉर्मेट में 700 से ज्यादा विकेट दर्ज हैं.



पंजाब में जन्मे हरभजन सिंह आईपीएल के 14वें सीजन के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े थे. वह आखिरी बार आईपीएल में खेलते नजर आए थे. उन्होंने मौजूदा सीजन के स्थगित होने से पहले तक तीन मैच खेले लेकिन वह कोई विकेट नहीं ले पाए थे. उनके नाम आईपीएल में कुल 150 विकेट हैं. वह इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के साथ थे लेकिन उन्होंने यूएई में खेला गया 2020 के सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज