Old Trafford, Manchester Weather Report Today: मैनचेस्टर वेदर रिपोर्ट - इंडिया vs न्यूजीलैंड मैच पर मंडरा रहे बादल, जानिए मौसम का हाल

Old Trafford Cricket Ground in Manchester weather report, rain expected today : मैच शुरू होने से पहले मैनचेस्टर में बारिश की संभावना है और आसमान में काले बादल मंडराते रहेंगे

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:27 PM IST
Old Trafford, Manchester Weather Report Today: मैनचेस्टर वेदर रिपोर्ट - इंडिया vs न्यूजीलैंड मैच पर मंडरा रहे बादल, जानिए मौसम का हाल
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले सेमीफाइनल पर काले बादलों का साया मंडरा रहा है
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 7:27 PM IST
आखिरकार विश्व कप का वो पड़ाव भी आ गया, जिसका पिछले काफी समय से हर क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था. नॉकआउट राउंड का पहला मुकाबला मंगलवार को होने जा रहा है और पहले सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. दुनिया भर की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं, क्योंकि आज एक फाइनलिस्ट टीम तय हो जाएगी. साथ ही इस विश्व कप में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी. ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों का मैच बारिश के कारण धुल गया था, लेकिन एक बार फिर बारिश इनके मैच में विलेन बनती नजर आ रही है. अगर इस बार बारिश विलेन बनी तो फायदा भारत को ही हाेने वाला है, लेकिन नुकसान दर्शकों को होगा. वह एक बार फिर खिताब की दो प्रबल दावेदार मानी जा रही टीमों के बीच होने वाला रोमांचक मुकाबला देखने से चूक जाएंगे.

रुक रुक कर होगी बारिश!
ब्रिटिश मैट डिपार्टमेंट के अनुसार मैनेचेस्टर में आज खेले जाने वाले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. दिनभर बादल छाए रहेंगे और रुक रुक कर बारिश आने की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार मैनचेस्टर में सुबह 10 बजे के करीब 50 फीसदी बारिश होने की संभावना है जबकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला सुबह साढ़े दस बजे शुरू होना है. इसका मतलब है कि मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है. हालांकि दोपहर 1 बजे के बाद आसमान साफ रहने का भी अनुमान जताया गया है. मैनचेस्टर का आज का तापमान अधिकतम 20 डिग्री तक रहने की संभावना है.

रिजर्व डे पर अधिक बारिश
अगर मंगलवार को बारिश के कारण मुकाबला रद होता है तो बुधवार का दिन रिजर्व रखा गया है. लेकिन यह‌ दोनों ही देशों के लिए बुरी खबर है कि रिजर्व डे यानी बुधवार को आज की तुलना में अधिक बारिश होने  की संभावना है.

VIDEO: इस एक वजह से राेहित अभी तक लगा चुके हैं पांच शतक, मांजरेकर ने किया खुलासा
Loading...

World Cup: सेमीफाइनल से पहले जॉन सीना ने शेयर की कोहली की तस्वीर, सोच में पड़ गए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...