इंग्लिश क्रिकेटर्स को मैदान के साथ सोशल मीडिया परफॉर्मेंस पर भी देना होगा ध्‍यान, तभी मिलेगी टीम में एंट्री!

तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन ने 8 साल पहले सोशल मीडिया पर  विवादित पोस्‍ट किया था  (फोटो-AFP)

तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन ने 8 साल पहले सोशल मीडिया पर विवादित पोस्‍ट किया था (फोटो-AFP)

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच में डेब्‍यू करने वाले इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन (ollie robinson) के 7-8 साल पुराने सोशल मीडिया पोस्‍ट वायरल हो गए हैं, जिसके बाद इंग्‍लैंड बोर्ड खिलाड़ियों के चयन में सोशल मीडिया प्रदर्शन को भी शामिल कर सकता है

  • Share this:

नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों को अपनी टीम में एंट्री करने के लिए अपने सोशल मीडिया का भी ध्‍यान रखना होगा. सोशल मीडिया पर हुई एक छोटी सी गड़बड़ भी उनकी मेहनत पर पानी फेर सकती है. दरअसल इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड क्रिकेटर्स को टीम में चुनने से पहले उनके सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाल सकता है. इंग्‍लैंड के कोच ग्राहम थोर्प का कहना है कि बोर्ड नेशनल टीम में चुने जाने से पहले खिलाड़ियों का सोशल मीडिया इतिहास भी खंगाल जा सकता है.

दरअसल यह मुद्दा न्‍यूजीलैंड के खिलाफ डेब्‍यू टेस्‍ट मैच खेल रहे इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन ( ollie robinson) के पुराने ट्वीट वायरल होने के बाद उठ रहा है. रॉबिन्‍सन के 7 8 साल पहले पुराने पोस्‍ट वायरल हो रहे हैं, जहां उन्‍होंने नस्‍लवादी और लिंगभेद को लेकर विवादित टिप्‍पणी की लिखी थी. जो उनके डेब्‍यू के साथ ही फिर से वायरल होने लगे हैं. हालांकि यह गेंदबाज इस मामले में माफी मांग चुका है. रॉबिन्‍सन ने माफी मांगते हुए कहा कि

8 साल पहले किए गए पोस्‍ट को लेकर मैं शर्मिदा हूं. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मैं नस्‍लवादी हूं और न ही मैं लिंगभेद का समर्थक हूं.

थोर्प ने बीबीसी से कहा कि रॉबिन्‍सन अपनी गलती से वाकिफ थे और उन्‍होंने अपने इस काम के लिए ड्रेसिंग रूम में भी माफी मांगी थी. रॉबिन्‍सन ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में 75 रन देकर 4 विकेट लिए थे. ऐसी भी खबरें आ रही है कि दूसरे टेस्‍ट से उन्‍हें बाहर किया जा सकता है. ईसीबी अभी मामले की जांच कर रहा है और उन पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है.
यह भी पढ़ें : 

मोहम्‍मद अजहरुद्दीन अपने पुराने स्‍कूटर पर हुए सवार, कहा- अभ्‍यास पर इससे जाना लग्‍जरी था

WTC Final 2021: वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए दिनेश कार्तिक पहुंचे इंग्‍लैंड



रॉबिन्‍सन के इस मामले के बाद बोर्ड अपने खिलाड़ियों के चयन में बड़ा बदलाव कर सकता है. ऐसे में मैदान पर उनके प्रदर्शन के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी उनका प्रदर्शन शानदार होना चाहिए. यानी सोशल मीडिया पर भी खिलाड़ियों को सोच समझकर पोस्‍ट करना होगा और किसी विवाद में पड़ने से बचना होगा. तभी उन्‍हें टीम में एंट्री मिल सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज