• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सचिन तेंदुलकर ने पिता की यादों को संजोकर रखने के लिए बनाया खास झूला, शेयर किया वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने पिता की यादों को संजोकर रखने के लिए बनाया खास झूला, शेयर किया वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने एक झूला दिखाया है जिससे उनके पिता रमेश तेंदुलकर की भी यादें जुड़ी हैं. (Video Grab/Twitter)

सचिन तेंदुलकर ने एक झूला दिखाया है जिससे उनके पिता रमेश तेंदुलकर की भी यादें जुड़ी हैं. (Video Grab/Twitter)

क्रिकेट रिकॉर्ड्स के बादशाह दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने फादर्स डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने एक झूला दिखाया जिससे उनके पिता की यादें भी जुड़ी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने फादर्स डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने एक झूला दिखाया जो उन्होंने अपने पिता की यादों को संजोकर रखने के लिए खास तौर पर तैयार करवाया था. सचिन ने कहा कि वह जब भी परेशान होते हैं और दिल-दिमाग में अलग-अलग तरह के ख्याल आते हैं तो वह इस पर बैठते हैं.

    उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पास कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो हमारे लिए टाइम मशीन का काम करती हैं. कभी कोई गीत, कोई गंध, कोई आवाज या कोई स्वाद. मेरे लिए, यह मेरे पिता के बचपन से जुड़ा कुछ है जो मुझे हमेशा उनकी यादों के सफर पर ले जाता है. फादर्स डे पर मैं उस खास चीज को आप सभी के साथ शेयर करना चाहता हूं.'

    इसे भी देखें, Father's Day पर विराट कोहली को आई अपने पापा की याद, लिखा- मिसिंग माय ओल्ड मैन

    सचिन इस वीडियो में कहते हैं, 'मैं आज आपको कुछ बेहद खास चीज दिखाना चाहता हूं जिससे जुड़ी भावनाएं मेरे लिए बहुत ऊपर हैं.' वह एक झूले पर बैठते हैं और कहते हैं, 'यह एक पालना है जिस पर मेरे पिताजी बड़े हुए. आप सोच सकते हैं कि यह कितना पुराना है. मेरी मां ने कहा था कि इसका झूला बनाते हो तो अलग तरह से इस्तेमाल कर सकते हो. इस पर हमेशा बैठता हूं तो जब मेरे दिमाग में अलग-अलग ख्याल आते हैं तो मुझे अलग ही ताकत मिलती है.'



    सचिन ही नहीं, कई भारतीय क्रिकेटरों ने खास अंदाज में फादर्स डे (Father's day 2021) पर अपने-अपने पिता को याद किया है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली, शिखर धवन और वीवीएस लक्ष्मण समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने तस्वीरें शेयर करते हुए इस खास दिन पर अपने-अपने पिता को याद किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज