• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रोहित शर्मा ने करीब से देखी मौत, रवींद्र जडेजा थे वजह, दिलचस्प खुलासा

रोहित शर्मा ने करीब से देखी मौत, रवींद्र जडेजा थे वजह, दिलचस्प खुलासा

रोहित शर्मा ने बताया कि उस समय वह और अजिंक्‍य रहाणे अपनी अपनी पत्‍नी के साथ थे और उसी दौरान रविंद्र जडेजा ने सभी को मुश्किल में डाल दिया

रोहित शर्मा ने बताया कि उस समय वह और अजिंक्‍य रहाणे अपनी अपनी पत्‍नी के साथ थे और उसी दौरान रविंद्र जडेजा ने सभी को मुश्किल में डाल दिया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की मस्‍ती वाले अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है. मैदान पर और मैदान के बाहर अक्‍सर वो मस्‍ती के मूड में ही नजर आते हैं, मगर एक बार उनकी इसी मस्‍ती ने भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अजिंक्‍य रहाणे को करीब से मौत दिखा दी थी. खुद रोहित ने इसका खुलासा किया. वीयू इंडिया यूट्यूब चैनल पर रोहित और रहाणे के एक पुराने इंटरव्‍यू में जडेजा का यह किस्‍सा सामने आया.
    इस इंटरव्‍यू में रहाणे और रोहित ने साउथ अफ्रीका में परिवार संग जंगल सफारी को भी याद किया. रहाणे ने इंटरव्‍यू में कहा कि सफारी पर वो और रोहित अपनी अपनी पत्नी के साथ और जडेजा गए थे. रहाणे ने पहले कहा था कि वो चीता वॉकिंग करने गए. उन्‍हें लगा कि दो तीन चीते होंगे और वें सब उन चीतों के पीछे चलेंगे. मगर जंगल पहुंचने पर नजारा कुछ और ही दिखा. उनसे करीब 20 से 25 मीटर की दूरी पर दो चीतों ने शिकार किया था और वो उसे खाने में व्‍यस्‍त थे.

    जडेजा को पीटना चाहते थे रोहित
    तभी रोहित ने कहा कि जडेजा के साथ कहीं नहीं जाना चाहिए. वो बहुत क्रेजी हैं. रोहित ने कहा कि जब चीता खाना खा रहे थे, तब उन्‍हें परेशान नहीं करना चाहिए, मगर जडेजा ने वहां अजीब शोर मचाना शुरू किया और उसे बुलाने लगे.

    यह भी पढ़ें: 

    IND VS AUS: एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद आर अश्विन को मिली बड़ी 'खुशखबरी'

    Ind vs Aus: पृथ्‍वी शॉ की खराब फॉर्म को जारी देखना चाहते हैं बर्न्‍स, कहा- नहीं दूंगा कोई सलाह

    रोहित ने कहा कि इस वजह से चीता उनकी तरफ घूम गया और देखने लगा. सलामी बल्‍लेबाज ने बताया कि उन्‍होंने जडेजा को मना करते हुए कहा था कि भाई ये क्‍या कर रहे हो, हम लोग जंगल में हैं और उन्‍हें पता चला तो हमें दो मिनट में ही उठाकर ले जाएंगे. रोहित ने कहा कि उस पल, सिर्फ वही जानते हैं कि उन पर क्‍या गुजर रही थी. उन्‍होंने गुस्‍से में जडेजा की तरफ देखा और लगा कि उन्‍हें पीट दें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन