खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Orange Cap in IPL 2020: विराट कोहली ही बचा सकते हैं केएल राहुल की ऑरेंज कैप, 2 बल्लेबाजों से खतरा

    Orange Cap in IPL 2020: केएल राहुल की ऑरेंज कैप को 2 बल्लेबाजों से खतरा (PC- Kings XI Punajb Instagram)
    Orange Cap in IPL 2020: केएल राहुल की ऑरेंज कैप को 2 बल्लेबाजों से खतरा (PC- Kings XI Punajb Instagram)

    IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब भले ही प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी लेकिन उसके कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) अब भी ऑरेंज कैप (Orange Cap in IPL 2020) की रेस में नंबर 1 है, हालांकि डेविड वॉर्नर और शिखर धवन से उन्हें खतरा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 6:29 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मुंबई इंडियंस ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद अब भी फाइनल में पहुंचने की जद्दोजहद में लगी हैं. फाइनल की रेस के अलावा आईपीएल में ऑरेंज कैप (Orange Cap in IPL 2020) की रेस चल रही है जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल अब भी नंबर 1 पर काबिज हैं. भले ही केएल राहुल अपनी टीम को प्लेऑफ में जगह नहीं पहुंचा सके लेकिन 14 मैचों में 55.83 की बेहतरीन औसत से उन्होंने 670 रन बनाकर ऑरेंज कैप की रेस पर कब्जा जमाया हुआ है. हालांकि अब उनकी ऑरेंज कैप को खतरा पैदा हो गया है.

    डेविड वॉर्नर जीत सकते हैं ऑरेंज कैप
    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर आईपीएल 2020 में अब पूरी तरह रंग में आ चुके हैं. वॉर्नर ने पिछले कुछ मुकाबलों में ताबड़तोड़ रनों की बरसात कर अपनी टीम को प्लेऑफ में जगह दिलाई. वॉर्नर की नजर अब ऑरेंज कैप (Orange Cap in IPL 2020) पर है. ये खिलाड़ी 14 मैचों में 44.08 की औसत से 529 रन बना चुका है और अब केएल राहुल से वो महज 141 रन पीछे हैं. वॉर्नर अगर बैंगलोर के खिलाफ शानदार पारी खेलकर टीम को मैच जिता देते हैं तो उनके पास फिर दूसरा क्वालिफायर मुकाबला भी होगा. वो मुकाबला भी जीते तो फिर फाइनल मैच भी वॉर्नर को मिलेगा. अगर वॉर्नर को तीन मैच खेलने को मिले तो केएल राहुल की ऑरेंज कैप पर बड़ा खतरा है. वॉर्नर को रोकने का बस एक ही तरीका है कि एलिमिनेटर मुकाबले में विराट कोहली की आरसीबी सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दे और वॉर्नर का आईपीएल अभियान थम जाए.

    केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, PIC की शेयर
    शिखर धवन भी हैं रेस में


    दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने भी 15 मैचों में 43.75 के औसत से 525 रन बना दिये हैं. धवन को अब ज्यादा से ज्यादा से ज्यादा दो मैच खेलने को मिलेंगे और केएल राहुल को पछाड़ने के लिए उन्हें 146 रन बनाने होंगे. धवन की फॉर्म को देख ये बिलकुल मुमकिन नजर आता है. वो इस आईपीएल सीजन में 2 शतक ठोक चुके हैं. अब देखना ये है कि ऑरेंज कैप की रेस कौन सा बल्लेबाज जीतता है?
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज