खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Orange Cap IPL 2020: लगातार हार के बाद भी इस टीम के दो बल्लेबाज रन बनाने में सबसे आगे, यहां देखिए पूरी लिस्ट

    ऑरेंज कैप की दौड़ (फोटो- IPL/BCCI)
    ऑरेंज कैप की दौड़ (फोटो- IPL/BCCI)

    Orange Cap IPL 2020: आइए एक नजर डालते हैं कि ऑरेंज कैप की दौड़ में कौन कहां और किस पोजीशन पर है...

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 7:42 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में अब तक 13 मैच हो चुके हैं. हार और जीत का सिलसिला लगातार जारी है. किसी भी टीम का अब तक दबदबा देखने को नहीं मिला है. लेकिन सबसे ज्यादा रन बनाने की दौड़ में दो बल्लेबाज़ अभी भी सबसे आगे हैं. वो भी तब जब उनकी टीम 4 में से 3 मैच हार चुकी है. जी हां हम बात कर रहे हैं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और इसी टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की. ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच सबसे ज्यादा रन बनाने की होड़ मची है. आईए एक नजर डालते हैं कि ऑरेंज कैप की दौड़ में कौन कहां और किस पोजीशन पर है.
    1.मयंक अग्रवाल
    फिलहाल आईपीएल 2020 के ऑरेंज कैप पर किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल का कब्जा है. उन्होंने अब तक सबसे 246 रन बनाए हैं. इस बल्लेबाज़ ने इस सीज़न में कहर ढा दिया है. अग्रवाल ने रविवार को राजस्थान के खिलाफ 106 रनों की तूफानी पारी खेली थी. खास बात ये हैं कि अग्रवाल 166 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं.

    2.केएल राहुल
    कप्तानी के मोर्चे पर लगातार हार झेल रहे केएल राहुल ऑरेंज कैप की दौड़ में दूसरे नंबर पर हैं. राहुल ने अब तक 239 रन बनाए हैं. उन्होंने भी टूर्नामेंट में एक शतक लगाया है. राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इसके अलावा राहुल एक हाफ सेंचुरी भी लगा चुके हैं.



    3.फाफ डूप्लेसी
    इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ फाफ डूप्लेसी. धोनी की टीम के इस अनुभवी बल्लेबाज ने अब तक 173 रन बनाए हैं. डूप्लेसी ने अब तक दो हाफ सेंचुरी लगाई हैं. आने वाले मैचों में चेन्नई को जीत के लिए डूप्लेसी से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी

    4. रोहित शर्मा
    मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा तूफानी फॉर्म में आ चुके हैं. गुरुवार को उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सिर्फ 45 गेंदों पर 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. 4 मैचों में रोहित ने अब तक 170 रन बनाए हैं. जिसमें दो हाफ सेंचुरी शामिल है

    5.संजू सैमसन
    ऑरेंज कैप की दौड़ में चौथे नंबर पर हैं राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ और युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन. उन्होंने अब तक 3 मैचों में 167 रन बनाए है. खास बात ये है कि सैमसन 200 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन रन बना रहे हैं. अब तक सैमसन ने सबसे ज्यादा 16 छक्के लगाए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज