होम /न्यूज /खेल /मैदान पर जादू दिखाने वाले खिलाड़ी ने टीम को बनाया चैंपियन, इस बार LIVE मैच में कर दिया ये काम!

मैदान पर जादू दिखाने वाले खिलाड़ी ने टीम को बनाया चैंपियन, इस बार LIVE मैच में कर दिया ये काम!

तबरेज शम्सी ने फाइनल मैच में 2 विकेट लिए

तबरेज शम्सी ने फाइनल मैच में 2 विकेट लिए

पार्ल रॉक्स ने मजांसी सुपर लीग के फाइनल (Mzansi Super League 2019 final) में श्वेन स्पार्टन्स को 8 विकेट से हरा दिया

    पार्ल. बोलैंड पार्क में खेले गए मजांसी सुपर लीग के फाइनल (Mzansi Super League 2019 final) मैच में पार्ल रॉक्स (Paarl Rocks) ने श्वेन स्पार्टन्स को हराकर चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया. फाइनल में श्वेन स्पार्टन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 147 रन बनाए. डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. पार्ल रॉक्स ने 148 रनों के लक्ष्य को महज 14.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. फाइनल में पार्ल रॉक्स के ओपनर हेनरी डेविड्स ने 77 और ड्वेन प्रीटोरियस ने 21 गेंदों में 43 रनों की पारी खेल अपनी टीम को आसान जीत दिला दी.

    डुप्लेसी की कप्तानी में पार्ल रॉक्स बनी चैंपियन
    खिताबी मुकाबले में पार्ल रॉक्स के कप्तान डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी फैसला किया. बाएं हाथ के गेंदबाज इसरु उदाना ने टीम को पहली कामयाबी दिलाते हुये टोनी डी जोर्जी को 5 रन पर बोल्ड कर दिया. इसके बाद एल्गन और डिविलियर्स (AB de Villiers) ने टीम के स्कोर को 50 के पार पहुंचाया.

    News18 Hindi
    पार्ल रॉक्स ने मजांसी सुपर लीग जीती




    इसके बाद 8वें ओवर में चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी आए और उन्होंने डीन एल्गन को 22 रन पर आउट कर अपनी टीम को दूसरी कामयाबी दिलाई. शम्सी ने श्वेन स्पार्टन्स के कप्तान हेनरिच क्लासेन का अहम विकेट भी लिया. मैदान पर जादू दिखाने वाले शम्सी ने इस बार अपना जूता निकालकर जश्न मनाया. उन्होंने विकेट लेने के बाद जूते को मोबाइल फोन की तरह कान पर लगाया.

    डिविलियर्स का अर्धशतक
    एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने श्वेन स्पार्टन्स की ओर से अच्छी बल्लेबाजी की और मुश्किल पिच पर भी 37 गेंदों में 51 रन ठोके. हालांकि उडाना ने उन्हें बोल्ड कर श्वेन स्पार्टन्स को बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया.

    News18 Hindi
    एबी डिविलियर्स ने फाइनल में अर्धशतक लगाया


    पार्ल रॉक्स की धमाकेदार बल्लेबाजी
    148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पार्ल रॉक्स को हेनरी डेविड्स ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई. डेविड्स ने कैमरन डेलपोर्ट के साथ मिलकर सिर्फ 7.3 ओवर में 80 रन जोड़े. इन 80 रनों में कैमरन डेलपोर्ट ने 18 गेंद में 18 रन ही बनाए. इसके बाद ऑलराउंडर ड्वेन प्रीटोरियस ने 21 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 43 रन कूट अपनी टीम को जीत दिला दी. डेविड्स ने 4 छक्के और 8 चौकों की मदद से 44 गेंदों में 77 रन बनाए. इस तरह पार्ल रॉक्स ने पहली बार मजांसी सुपर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया.

    CAA मुद्दे पर प.बंगाल में हिंसा, IPL ऑक्शन पर आई बड़ी खबर!

    Tags: Faf du Plessis, South Africa National Cricket Team, Sports news, Tabraiz Shamsi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें