धोनी की टीम सीएसके में कौन है मीम का मास्टर? एनगिडी ने लिया सैम करन का नाम

सैम करन के बर्थडे के मौके पर सीएसके ने वीडियो शेयर किया जिसमें लुंगी एनगिडी बैठे हैं. (Video Grab/Instagram)

सैम करन के बर्थडे के मौके पर सीएसके ने वीडियो शेयर किया जिसमें लुंगी एनगिडी बैठे हैं. (Video Grab/Instagram)

इंग्लैंड के 23 साल के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अहम खिलाड़ी हैं. 3 जून को वह अपना बर्थडे मनाते हैं और इसी मौके पर फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में लुंगी एनगिडी टीम के 'मीम मास्टर' के तौर पर सैम का नाम लेते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी हैं. टीम के ज्यादातर खिलाड़ी उम्रदराज हैं लेकिन कुछ युवा खिलाड़ी भी हैं जिनमें सैम करन (Sam Curran) शामिल हैं. सैम आज (3 जून) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनकी टीम चेन्नई ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें पेसर लुंगी एनगिडी टीम के 'मीम मास्टर' के बारे में बता रहे हैं.

यह वीडियो थोड़ा पुराना है जिसमें लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसमें स्क्रीन पर एक सवाल आता है, जिसमें पूछा जाता है कि आपके दिमाग में किसका नाम आता है जब आप शब्द सुनते हैं- मीम (Memes). वह काफी देर तक हंसते हैं और फिर सैम का नाम लेते हैं.



इंग्लैंड के 23 साल के ऑलराउंडर सैम करन चेन्नई टीम के अहम खिलाड़ी हैं. उन्होंने 14वें सीजन के स्थगित होने से पहले तक 7 मैच खेले और 52 रन बनाने के साथ-साथ 9 विकेट भी लिए. वह साल 2019 से आईपीएल का हिस्सा हैं और अब तक 30 मैच खेल चुके हैं जिनमें उनके नाम दो अर्धशतकों की मदद से कुल 333 रन और 32 विकेट हैं.

सैम ने अपने करियर में अब तक 21 टेस्ट, 8 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में तीन अर्धशतकों की मदद से कुल 741 और वनडे में एक अर्धशतक की बदौलत कुल 132 रन बनाए हैं. उनके नाम टेस्ट में 44, वनडे में सात और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 11 विकेट हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज