प्रसिद्ध कृष्णा ने कोरोना को दी मात, 23 मई को टीम इंडिया से जुड़ेंगे

प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा KKR के तीन और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सभी संक्रमण से पूरी तरह उबर चुके हैं. (Instagram)

प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा KKR के तीन और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सभी संक्रमण से पूरी तरह उबर चुके हैं. (Instagram)

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हो गए हैं. वो आईपीएल 2021 के दौरान संक्रमित हो गए थे. उनके साथ केकेआर के तीन और खिलाड़ी संदीप वारियर, टिम सिफर्ट और वरुण चक्रवर्ती भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हो गए हैं. वो 23 मई को बेंगलोर से मुंबई पहुंचेंगे. यहां टीम के साथ कृष्णा क्वारंटीन होंगे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस को सूत्र ने बताया कि प्रसिद्ध कोविड-19 से उबर गए हैं और फिलहाल बेंगलोर स्थित अपने घर में हैं. वो 23 मई को मुंबई के लिए निकलेंगे. आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले कृष्णा उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

उनके अलावा वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सिफर्ट भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. बाकी तीन खिलाड़ी भी कोरोनावायरस से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं, सिफर्ट कुछ दिन पहले ही ठीक होकर न्यूजीलैंड गए हैं. खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद ही 4 मई को आईपीएल को स्थगित कर दिया गया. उस समय टूर्नामेंट में सिर्फ 29 मैच ही हुए थे और 31 मैच बाकी थे.

प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था

कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल हुई वनडे सीरीज में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच में 6 विकेट लिए थे. उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम में स्टैंबाय के रूप में रखा गया है. उनके अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान, अरजन नागवासवाला और बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन भी शामिल हैं.
भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी

भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे के लिए दो जून को रवाना होगी. वहां टीम पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेगी. ये मुकाबला 18 से 22 जून तक होगा. इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज खेलेगी. इसकी शुरुआत 4 अगस्त से नॉटिंघम में होगा. सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 सितंबर को मैनेचेस्टर में होगा.

भारतीय टीम इस वक्त मुंबई में 14 दिन की क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रही है. टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी. टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है कि उन्हें इंग्लैंड में सिर्फ तीन दिन ही क्वारंटीन होना पड़ेगा. पहले ये अवधि 10 दिन की थी. लेकिन बीसीसीआई ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से इस मियाद को कम करने की गुजारिश की थी. इसे ईसीबी ने मान लिया है और भारतीय टीम को कोविड-19 प्रोटोकॉल में छूट दी है. इस छूट के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंचने के चौथे दिन से अभ्यास शुरू कर सकेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज