वर्ल्‍ड कप से पहले इमरान खान से मिले पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज खान, दिया ये स्‍पेशल गिफ्ट

पाकिस्‍तान ने अब तक एकमात्र वर्ल्‍ड कप जीता है और उस टीम के कप्‍तान इमरान खान ही थे.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 3:57 PM IST
वर्ल्‍ड कप से पहले इमरान खान से मिले पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज खान, दिया ये स्‍पेशल गिफ्ट
सरफराज खान.(File Photo)
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 3:57 PM IST
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम की कमान सरफराज अहमद को सौंपी गई है. जबकि टीम का ऐलान होने के बाद कप्‍तान सरफराज अहमद और मुख्‍य चयनकर्ता इंजमाम उल-हक ने खिलाड़ि‍यों के ऑटोग्राफ वाली जर्सी प्रधानमंत्री इमरान खान को सौंपकर टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं ली हैं. इस दौरान सभी खिलाड़ी मौजूद थे.

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान ने अब तक एकमात्र वर्ल्‍ड कप जीता है और उस टीम के कप्‍तान इमरान खान ही थे. उम्‍मीद है कि इस दौरान सभी खिलाड़ि‍यों को अपने महान खिलाड़ी से शानदार टिप्‍स मिले होंगे.



इन 4 वजह से पाकिस्तान ने नहीं दी मोहम्मद आमिर को टीम में जगह!

बहरहाल, पाकिस्‍तान की वर्ल्‍ड कप टीम में तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर को खराब फॉर्म के चलते जगह नहीं मिली है. हालांकि फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बावजूद ऑलराउंडर इमाद वसीम को टीम में चुन लिया गया.

सेलेक्टर्स की इस गलती के बाद गुस्सा हुए पाकिस्तानी, बोले-हम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते

Sarfraz Ahmed, Inzamam-ul-Haq, Imran Khan, ICC World Cup, Cricket News. सरफराज अहमद, इंजमाम उल हक, इमरान खान, आईसीसी वर्ल्‍ड कप, क्रिकेट न्‍यूज़
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम. (Photo:Twitter)


इसके अलावा पाकिस्तान की टीम की बात करें तो टीम में फखर जमां और इमाम उल हक के बाद आबिद अली को रिजर्व ओपनर रखा गया है. मिडिल ऑर्डर में बाबर आजम, शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को जगह दी गई है. ऑलराउंडर्स की बात करें तो शादाब खान, फहीम अशरफ और इमाद वसीम पाकिस्तान टीम में शामिल हैं. पाकिस्तान ने आमिर को नहीं चुना है लेकिन फिर भी गेंदबाजी मजबूत दिखती है. तेज गेंदबाज हसन अली, शाहीन अफरीदी, जुनैद खान और मोहम्मद हसनैन को मौका मिला है.
Loading...




टीम- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आबिद अली, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, जुनैद खान और मोहम्मद हुसनैन.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार