PAK vs SA: पाकिस्तानी विकेटकीपर रिजवान ने ऐसा किया रन आउट, याद आ गए जोंटी रोड्स- देखें Video

PAK vs SA: मोहम्मद रिजवान ने शानदार अंदाज में रासी वैन डेर डुसैन को रन आउट किया (PIC: AP)

PAK vs SA: मोहम्मद रिजवान ने शानदार अंदाज में रासी वैन डेर डुसैन को रन आउट किया (PIC: AP)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में उन्होंने रासी वैन डेर डुसैन को जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) के स्टाइल में सुपरमैन बनते हुए रन आउट किया. उनके इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 12:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)ने दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज रासी वैन डेर डुसैन (Rassie van der Dussen) को मैच के पहले दिन कराची के नेशनल स्टेडियम में शानदार तरीके से रन आउट किया. रिजवान विकेट के पीछे सरफराज अहमद के जाने के बाद पहली प्राथमिकता बन गए हैं और वह इस पर खरे भी उतर रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में उन्होंने रासी वैन डेर डुसैन को जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) के स्टाइल में सुपरमैन बनते हुए रन आउट किया. उनके इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी विकेटकीपर ने दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी (Pakistan vs South Africa) में रासी वैन डेर डुसैन को आउट करने के लिए शानदार कोशिश दिखाई. रासी वैन डेर डुसैन 17 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. 16वें ओवर में फहीम अशरफ की गेंद पर उन्होंने कवर पर शॉट खेला और वह तेजी से एक सिंगल लेना चाहते थे, लेकिन डीन एल्गर ने उन्हें वापस भेजा.

राशिद खान बने 'बाहुबली', डेविड वॉर्नर बोले- तुमने मेरी पहचान चुरा ली- VIDEO



रासी वैन डेर डुसैन ने क्रीज में वापस आने की बहुत कोशिश की. उन्होंने डाइव भी मारी, लेकिन वह क्रीज से पीछे रह गए. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने गेंद को तेजी से पकड़ा और रिजवान की तरफ फेंक दिया. शेष काम रिजवान ने निबटाया. आजम का थ्रो बेहद ही शानदार था, लेकिन रिजवान को ड्राइव मारकर थ्रो पकड़नी पड़ी और फिर हवा में ही गेंद पकड़कर रिजवान ने स्टंप गिरा दी.
इंग्लैंड सीरीज से पहले धोनी से मिले ऋषभ पंत, पत्नी साक्षी ने शेयर की UNSEEN PHOTO

पारी के 16वें ओवर में रिजवान का यह प्रयास जोंटी रोड्स की याद दिलाता है. रिजवान और आजम ने रासी वैन डेर डुसैन को आउट करने के लिए फुर्ती दिखाई. रिजवान के शानदार विकेटकीपिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. रासी वैन डेर डुसैन 30 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हुए.



बता दें कि 14 साल के बाद दक्षिण अफ्रीका पाकिस्तान के दौरे पर आई है. कराची में पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज