Home /News /sports /

PAK vs WI: पाकिस्तान की फील्डिंग नहीं सुधर सकती, यकीन ना हो तो देख लीजिए VIDEO

PAK vs WI: पाकिस्तान की फील्डिंग नहीं सुधर सकती, यकीन ना हो तो देख लीजिए VIDEO

PAK vs WI: मोहम्मद हसनैन और इफ्तिकार अहमद के कैच छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया जा रहा है (Twitter)

PAK vs WI: मोहम्मद हसनैन और इफ्तिकार अहमद के कैच छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया जा रहा है (Twitter)

Pakistan vs WI: इस मैच के दौरान मोहम्मद हसनैन और इफ्तिखार अहमद एक मजेदार कैच ड्रॉप में शामिल हुए, जिसने फैन्स को उन्होंने सईद अजमल और शोएब मलिक की याद दिला दी.

    नई दिल्ली. भले ही बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (Pakistan vs West Indies) में शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में ग्रीन आर्मी खराब फील्डिंग के बाद एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई है. कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के सीरीज का अंतिम टी20 मैच खेला जा रहा था. निकोलस पूरन की टीम पहले दो टी20 मैच हार चुकी थी और तीसरे में भी उन्हें हार का ही सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में वेस्टइंडीज की हार से ज्यादा पाकिस्तान की खराब फील्डिंग की चर्चा हुई.

    पाकिस्तानी क्रिकेटरों मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) और इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने एक आसान कैच छोड़ने के लिए टीम बनाकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम फेस्ट शुरू कर दिया. हसनैन और इफ्तिखार का कैच छोड़ने का पल क्रिकेट फैन्स को पूराने दिनों की याद में ले गया. यह कैच ड्रॉप देखकर फैन्स की शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सईद अजमल (Saeed Ajmal) के मशहूर कैच ड्रॉप की यादें ताजा हो गईं. उस वक्त मलिक और अजमल ने क्रिस गेल का कैच बिल्कुल इसी तरह छोड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को काफी ज्यादा ट्रोल किया था.
    जब तेंदुलकर को गिराकर बुरी तरह डर गए थे शोएब अख्तर, बोले- कभी भारतीय वीजा नहीं मिलता

    अब एक बार फिर से वेस्टइंडीज के खिलाफ उसी अंदाज में कैच छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम फिर से ट्रोल हो रही है. यह घटना वेस्टइंडीज टीम की पारी के 8वें ओवर में हुई, जब मोहम्मद नवाज बॉलिंग कर रहे थे और शामराह ब्रूक्स बल्लेबाजी कर रहे थे. हसनैन और इफ्तिखार दो फील्डर थे, जो ब्रूक्स के आउट करने के लिए पूरा करने के लिए जुटे थे. लेकिन दोनों पाकिस्तानी फील्डरों ने हाथ में आए इस मौके को गंवा दिया. हसनैन और इफ्तिखार ने जैसे ही यह बेहद आसान कैच छोड़ा, दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. क्रिकेटर सईद अजमल और शोएब मलिक ने भी पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच एक मैच के दौरान इसी तरह का कैच छोड़ा था.

    पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरी टी20 इंटरनेशनल मैच में स्टैंड-इन कप्तान निकोलस पूरन ने 37 गेंदों में 64 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे कराची में बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिली. टी20 सीरीज के अंतिम मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग (43) और ब्रूक्स (49) ने पूरन की अगुवाई वाली टीम के लिए एक विशाल लक्ष्य की नींव रखी. डेरेन ब्रावो की 27 गेंदों में 34* रनों की तेज पारी की मदद से पूरन एंड कंपनी 20 ओवर के मुकाबले में 207-3 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में सफल रही.
    AUS vs ENG, Ashes 2nd Test: लाबुशेन ने शतक जड़ मचा दिया तलहका, डॉन ब्रैडमैन की लिस्ट में हुए शामिल

    लेकिन सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के बीच बड़ी शतकीय साझेदारी की मदद से पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सात विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया. पाकिस्तान के सामने 208 रन का लक्ष्य था. रिजवान ने 45 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 87 रन बनाए जबकि बाबर ने 53 गेंदों पर 79 रन की पारी खेली, जिसमें नौ चौके और दो छक्के शामिल हैं. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 158 रन की साझेदारी की, जिससे पाकिस्तान ने तीन विकेट खोकर सात गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर दिया.

    Tags: Cricket news, Iftikhar Ahmed, Mohammad Hasnain, Off The Field, Pakistan vs West Indies, Saeed Ajmal, Shoaib Malik, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर