एक ही छोर पर पहुंच गए 2 पाकिस्तानी बल्लेबाज़, इस रन आउट को देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं (फोटो- AP)
इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं (फोटो- AP)

Pak Vs ZIM: पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 281 रन बनाए. टीम की ओर से हारिस सोहेल ने 71 जबकि इमाम उल हक ने 58 रन की पारी खेली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 10:31 AM IST
  • Share this:
रावलपिंडी. कोराना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के दौरान पहली बार पाकिस्तान (Pakistan) में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेली जा रही है. जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ वनडे सीरीज़ के पहले मैच में पाकिस्तान को 26 रनों से जीत मिल गई. इस मैच में पाकिस्तान की जीत से ज्यादा चर्चा इनाम-उल-हक़ (Imam-ul-Haq) के रन आउट की हो रही है. एक ऐसा रन आउट जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. रन आउट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है.

ये कैसा रन आउट?
पाकिस्तान की पारी का ये 26वां ओवर था. बैटिंग के मोर्चे पर थे इमाम-उल-हक़ और हारिस सोहेल. जबकि बॉलिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, जिम्बाब्वे के सिकंदर रज़ा. इमाम उल ने रज़ा की गेंद को बैकवर्ड प्वाइंट की तरफ खेला. नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े सोहेल एक रन के लिए भागे. इमाम ने भी उन्हें भागने का इशारा किया. लेकिन तीन-चार कदम भागने के बाद इमाम को लगा कि वो रन पूरा नहीं कर पाएंगे. ऐसे में वो अपनी क्रीज की तरफ लौटने लगे, लेकिन सोहेल नहीं रुके. लिहाजा दोनों बल्लेबाज़ एक ही छोर पर पहुंच गए. इसके बाद तो ऐसा लगा कि दोनों की बीच क्रीज में पहुंचने की होड़ सी लग गई हो. पूरी ताकत लगाने के बाद भी इमाम क्रीज में नहीं पहुंच सके.
वायरल हुआ वीडियोइस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं.




ये भी पढ़ें:- IPL 2020: 14 और 12 प्वाइंट्स के फेर में फंस गई हैं 6 टीमें, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब है करो या मरो की लड़ाई

पाकिस्तान की जीत
पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 281 रन बनाए. टीम की ओर से हारिस सोहेल ने 71 जबकि इमाम उल हक ने 58 रन की पारी खेली. जिंबाब्वे की ओर से ब्लेसिंग मुजरबानी और तेंडई चिसोरो ने दो-दो विकेट चटकाए. इसके जवाब में जिंब्बावे की टीम ब्रेंडन टेलर (112) के शतक के अलावा वेस्ली माधवेरे (55) और क्रेग इरविन (41) की पारियों की बदौलत लक्ष्य के करीब पहुंची, लेकिन अफरीदी (49 रन पर पांच विकेट) और वहाब (41 रन पर चार विकेट) ने आखिरकार मेहमान टीम को 49.4 ओवर में 255 रन पर समेट दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज