कैंसर से हुई 2 साल की बेटी की मौत, फिर भी वर्ल्ड कप खेलेगा ये खिलाड़ी

बेटी की मौत के बाद आसिफ अली को पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में जगह मिली. जल्द लेंगे वॉर्मअप मैच में खेलने पर फैसला.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 5:21 PM IST
कैंसर से हुई 2 साल की बेटी की मौत, फिर भी वर्ल्ड कप खेलेगा ये खिलाड़ी
बेटी की मौत के बाद आसिफ अली को पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में जगह मिली
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 5:21 PM IST
क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है. हर खिलाड़ी चाहता है कि किसी तरह उसका नाम वर्ल्ड कप स्क्वॉड में आ जाए और वो देश के लिए खेले. जब किसी खिलाड़ी को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलती है तो वह सातवें आसमान पर होता है. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता, लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली के साथ ऐसा नहीं है.

पाकिस्तान ने सोमवार को वर्ल्ड कप के लिए अपनी फाइनल टीम का ऐलान किया, जिसमें आसिफ अली का भी नाम आया. हालांकि, ये खबर मिलने के बावजूद उनके घर पर मातम है. दरअसल, आसिफ अली की 2 साल की बेटी कैंसर से जंग हार गई और उसकी मौत हो गई. आसिफ अली की बेटी का इलाज अमेरिका में चल रहा था, लेकिन वह इस खतरनाक बीमारी से जंग नहीं जीत सकी. आसिफ अली फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं और वह पाकिस्तान लौट रहे हैं.



वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन
आपको बता दें बेटी की मौत के तुरंत बाद आसिफ अली का वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन हुआ और वह पाकिस्तान लौट रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी की मौत के बावजूद आसिफ अली वर्ल्ड कप खेलेंगे. पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने मीडिया को बताया कि आसिफ अली वॉर्मअप मैच में खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला जल्द होगा.

आसिफ अली


इंग्लैंड वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन
इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में भले ही पाकिस्तान 0-4 से हार गया, लेकिन आसिफ अली ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. आसिफ ने 4 मैचों में 142 रन बनाए. उनका औसत 35.50 रहा. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट 131.48 रहा, जो एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के लिए बेहद शानदार है. आसिफ अली को पाकिस्तानी टीम में फिनिशर का रोल दिया गया है.
Loading...

पाकिस्‍तान की फाइनल टीम
सरफराज अहमद (कप्तान व विकेटकीपर), बाबर आज़म, फ़खर ज़मान, इमाम उल हक, हैरिस सोहेल, आसिफ अली, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्‍मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शोएब मलिक और वहाब रियाज.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...