फखर जमां मोबाइल खोलते ही रह गए हैरान, इंस्टाग्राम पर हुई गलत हरकत!

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) इन दिनों इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट खेल रहे हैं जहां उन्हें बुरी खबर मिली है

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 4:39 PM IST
फखर जमां मोबाइल खोलते ही रह गए हैरान, इंस्टाग्राम पर हुई गलत हरकत!
फखर जमां का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, सभी फोटो डिलीट
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 4:39 PM IST
पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman)  को रविवार को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक (Instagram Account Hack)कर लिया गया. हैकर्स ने फखर जमां की इंस्टाग्राम प्रोफाइल हैक कर उनकी सभी फोटो डिलीट कर दी और इसके साथ-साथ उनके अकाउंट पर 'ये इंस्टाग्राम प्रोफाइल बिकाऊ है का ऐड भी लगा दिया.' रविवार (1 सितंबर) सुबह फखर जमां के अकाउंट में उनकी एक भी फोटो नहीं दिख रही थी. उसके बाद पता लगा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है.

फखर जमां (Fakhar Zaman) का अकाउंट हैक करने के बाद उनकी टीम के साथ खिलाड़ी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने ट्वीट किया, 'हे इंस्टाग्राम. पाकिस्तान की शान और क्रिकेट खिलाड़ी फखर जमां का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. वो एक वेरिफाइड अकाउंट है. उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं, क्या आप उनकी मदद कर सकते हैं. शुक्रिया.' बता दें इंस्टाग्राम पर फखर जमां को इंस्टाग्राम पर 1.75 लाख लोग फॉलो करते हैं.

शाहीन अफरीदी ने मांगी इंस्टाग्राम से मदद


फखर जमां इंग्लैंड में हैं


बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी इंटरनेशनल खिलाड़ी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ हो. पिछले साल फरवरी में भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी हैकर्स का शिकार बने थे. पिछले साल कुलदीप यादव का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था और उसमें कुछ आपत्तिजनक फोटोज भी अपलोड कर दी गई थी. इसके बाद कुलदीप यादव ने इसकी जानकारी ट्विटर पर देते हुए माफी मांगी थी. भारत के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा का अकाउंट भी हैकर्स के निशाने पर आ चुका है.

टी20 ब्लास्ट खेल रहे हैं फखर जमां
बता दें इन दिनों पाकिस्तान का ये ओपनिंग बल्लेबाज इंग्लैंड में है. जहां वो ग्लैमॉर्गन के लिए टी20 ब्लास्ट खेल रहे हैं. फखर जमां ने कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और वो 7 मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं.
Loading...

हैट्रिक लेने के बाद विराट कोहली से बोले जसप्रीत बुमराह- कप्तान मैं आपका आभारी हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...