उमर अकमल के खिलाफ स्पॉट फिक्सिंग के सबूत नहीं, साजिश के तहत फंसाया गया!

उमर अकमल के खिलाफ स्पॉट फिक्सिंग के सबूत नहीं, साजिश के तहत फंसाया गया!
उमर अकमल ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों को बताया साजिश

स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते उमर अकमल (Umar Akmal) को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL-5) के 5वें सीजन से ठीक पहले निलंबित कर दिया गया था

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कराची. पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) पिछले कुछ महीनों से गलत वजह से चर्चा में हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बाद सस्पेंड कर दिया था. हालांकि अबतक इस दाएं हाथ के बल्लेबाज के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. वहीं उमर अकमल ने इस पूरे प्रकरण को अपने खिलाफ साजिश बताया है. क्रिकेट पाकिस्तान में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक उमर अकमल ने उनके खिलाफ किए गए दावों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है.

उमर अकमल के खिलाफ सबूत नहीं!
उमर अकमल (Umar Akmal) इन आरोपों से आहत हैं और उन्होंने क्रिकेट पाकिस्तान से खास बातचीत में कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और उनके खिलाफ साजिश की गई. उमर अकमल ने दावा किया कि उन्हें फंसाने की साजिश हो रही है. बता दें पाकिस्तान की एंटी करप्शन यूनिट ने दावा किया था कि उनके पास उमर अकमल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. हालांकि अबतक एसीयू ने उमर अकमल के खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं किया. साथ ही वो कॉल रिकॉर्डिंग्स भी पेश नहीं की गई हैं जिसका दावा एसीयू कर रही थी.

बता दें उमर अकमल (Umar Akmal) पर बुकियों से मिलने और उसकी खबर एंटी करप्शन यूनिट को नहीं देने का आरोप लगा है. इन आरोपों पर उमर अकमल का कहना है कि वो कई लोगों से बातचीत करते हैं. वो कई पार्टियों में जाते रहते हैं और कई लोगों से बातचीत भी करते हैं. कई लोग उनके साथ तस्वीरें भी लेते हैं लेकिन अकमल उन्हें निजी तौर पर नहीं जानते. अकमल ने जांच के दौरान ये भी खुलासा किया कि वो एक निजी वजह से एक शख्स से मिले थे और इसकी जानकारी उन्होंने जांच अधिकारी को भी दी है. उमर अकमल के दावे और ताजा खबरों को देख तो ऐसा लग रहा है कि उमर अकमल के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें पीएसएल-5 में खेलने से रोक दिया गया.



विवादों में रहते हैं अकमल


उमर अकल 7 अक्टूबर को अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेले थे. टैलेंट होने के बावजूद वो अकसर टीम से बाहर रहते हैं, जिनकी वजह हैं उनके विवाद. उमर अकमल हाल ही में ट्रेनर के साथ बदसूली के मामले में फंस गए थे. उन्होंने ट्रेनर के सामने अपने सारे कपड़े उतार दिये थे. उमर अकमल ने 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 मैच खेले हैं.

सचिन को आउट होता देख रोने लगता था यह भारतीय क्रिकेटर, करता था 'अजीब' हरकत

युवराज ने रोहित शर्मा से कहा-छवि का ख्याल रखो,टीम में ज्यादा रोल मॉडल नहीं
First published: April 8, 2020, 6:21 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading