पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने दुबई में यूं मनाया जश्न, आज होगी हरियाणा की सामिया आरजू से शादी

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली (Hassan Ali) और नूंह के चंदेनी निवासी सामिया आरजू (samia Arzoo) का निकाह दुबई (Dubai) के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा.

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 8:44 AM IST
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने दुबई में यूं मनाया जश्न, आज होगी हरियाणा की सामिया आरजू से शादी
पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली आज हरियाणा की सामिया आरजू के साथ आज निकाह करने वाले हैं. (फोटो क्रेडिट- DA Artist)
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 8:44 AM IST
पाकिस्तान के स्‍टार गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) भारत की सामिया आरजू (Samia Arzoo) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी आज यानी 20 अगस्त को दुबई में होने वाली है. इस समय दोनों परिवार में जश्न का माहौल है. एक दिन पहले ही हसन अली की मेंहदी की रस्म हुई. वहीं मेंहदी की रस्म से पहले हसन रेगिस्तान में पहुंच गए, जहां उन्होंने विकेट लेने के बाद अपने जश्न मनाने के तरीके को परिवार और दोस्तों के साथ दोहराया.

दरअसल हसन ने मेंहदी से पहले प्री वेडिंग शूट करवाया. हसन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मेंहदी की रस्म से पहले सफारी पर निकले, जहां उन्होंने सबके साथ विकेट लेने के बाद मनाए जाने अपने जश्न को दोहराया. इसमें हसन ग्रीन कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वहीं बाकी लोग ऑरेंज कुर्ते में दिख रहे हैं. उनके प्री वेडिंग शूट में शादाब खान भी मौजूद थे.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Da Artist Wedding Photography® (@daartistphoto) on






मेंहदी की रस्म के बाद हसन अली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा कि बतौर बैचलर ये उनकी आखिरी रात है.

 



हसन अली हरियाणा के नूंह की रहने वाली सामिया आरजू से निकाह करने जा रहे है. सामिया एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली और नूंह के चंदेनी निवासी सामिया का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल  में होगा.

हमारे पास परमाणु बम, भारत को साफ कर देंगे-पाक क्रिकेटर

फैंस ने दी चेतावनी तो कश्मीर मुद्दे पर पलटे शोएब अख्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...