ICC Cricket World Cup 2019: कप्तानी से हटाए जा सकते हैं सरफराज अहमद!

भारत के खिलाफ मिली करारी हार के बाद लाहौर में पीसीबी की बैठक हुई, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद और टीम मैनेजमेंट के लिए बुरी खबर आई है

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 7:49 PM IST
ICC Cricket World Cup 2019: कप्तानी से हटाए जा सकते हैं सरफराज अहमद!
ICC Cricket World Cup 2019: कप्तानी से हटाए जा सकते हैं सरफराज अहमद!
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 7:49 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. टीम ने अबतक महज 1 मैच जीता है और हिंदुस्तान के खिलाफ भी उसे एकतरफा हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है. लाहौर में बुधवार को पीसीबी की बैठक हुई जिसमें उसके सभी आला अधिकारी मौजूद थे. इस बैठक में फैसला हुआ कि वर्ल्ड कप के बाद पूरी पाकिस्तान टीम, उसके खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के प्रदर्शन का आकलन किया जाएगा.

सरफराज अहमद पर गिर सकती है गाज
पीसीबी की इस बैठक के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगर पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2019 के अगले दौर में नहीं पहुंच पाता है तो कई खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है. यहां तक कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी पद भी जा सकता है.

सरफराज अहमद और चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक


कोच और सेलेक्टर्स भी हटाए जा सकते हैं
न्यूज रिपोर्ट्स की मानें तो पीसीबी टीम मैनेजमेंट के कई सदस्यों हो हटा सकता है, जिसमें कोच और सेलेक्टर्स भी शामिल हैं. पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर, टीम मैनेजर तलात अली और बॉलिंग कोच अजहर महमूद को हटाया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलेक्शन कमेटी को भी बर्खास्त किया जा सकता है.

सरफराज अहमद को आया पाकिस्तान से फोन
वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के तेवर सख्त हैं. भारत से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने पाक कप्तान सरफराज अहमद को फोन किया था. पीसीबी प्रमुख ने सरफराज को यह भरोसा दिलाया था कि पूरा देश टीम के साथ खड़ा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने सरफराज से ये भी कहा कि देश अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बेहतर चाहता है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम


पाकिस्तानी टीम में दो फाड़
खबर ये भी है कि पाकिस्तान की टीम दो भागों में बंट गई है. पाकिस्तानी चैनल दुनिया न्यूज के मुताबिक कई खिलाड़ी सरफराज अहमद के खिलाफ हैं. टीम में दो ग्रुप बन गए हैं, एक ग्रुप मोहम्मद आमिर के साथ है वहीं दूसरा इमाद वसीम के साथ है जो कि सरफराज की बात ही नहीं मान रहा है. शोएब मलिक के बारे में भी ऐसी खबरें हैं कि वो भी सरफराज अहमद का साथ नहीं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से बाहर हुए शिखर धवन, ऋषभ पंत टीम इंडिया में शामिल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...