पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज से बदतमीजी, फैन ने गालियां दी, पूछा- इतने मोटे क्‍यों हो

पाकिस्‍तान के क्रिकेटरों को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर गालियां दे रहे हैं साथ ही इससे बाहर असल जिंदगी में भी उनका पीछा कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:50 PM IST
पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज से बदतमीजी, फैन ने गालियां दी, पूछा- इतने मोटे क्‍यों हो
पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद.
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:50 PM IST
भारत से आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में मिली हार के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जीना मुहाल हो गया है. फैंस उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर गालियां दे रहे हैं साथ ही इससे बाहर असल जिंदगी में भी उनका पीछा कर रहे हैं. अब तो ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिनमें फैंस अभद्रता कर रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद के साथ हुआ है. इंग्‍लैंड में परिवार के साथ मॉल घूमने गए सरफराज के साथ एक फैन ने बदतमीजी की और उन्‍हें अपशब्‍द कहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है. जिस समय यह घटना हुई उस वक्‍त सरफराज अपने बच्‍चे के साथ थे. उस व्‍यक्ति की अभद्रता के बावजूद पाकिस्‍तान के कप्‍तान ने अपना आपा नहीं खोया और उन्‍होंने उसे नजरअंदाज किया.

वीडियो में दिख रहा है कि अभद्रता करने वाला शख्‍स सरफराज से फोटो के लिए कहता है. लेकिन जब सरफराज देखते हैं कि फोटो के बजाय वीडियो बनाया जा रहा है तो वे वहां से आगे बढ़ जाते हैं. इस पर वह व्‍यक्ति उनका पीछा करता है और गाली देता है. लेकिन सरफराज कुछ नहीं कहते. इसके बाद वह फिर से कहता है, 'आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है!!'

बच्‍चे को गोद में उठाए सरफराज कुछ नहीं कहते हें और वहां से आगे बढ़ जाते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों ने उस व्‍यक्ति की आलोचना की है. पाकिस्‍तानी पत्रकार सैयद रजा मेहदी ने कहा कि पाकिस्‍तानी फैन का शर्मनाक कारनामा. क्‍या नेशनल हीरो के साथ ऐसा बर्ताव किया जाएगा. इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए. एक अन्‍य पत्रकार इमरान गजली ने कहा कि इसने तो सारी हदें पार कर दी है.


Loading...

भारत के खिलाफ हार के बाद से पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के परिवारों को भी निशाना बनाया जा रहा है. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा विशेष रूप से पाकिस्‍तानी फैंस के निशाने पर रहे. दोनों के बारे में कई भली-बुरी बातें कही गई. सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर उस समय निशाने पर आई, जब अपने पति शोएब मलिक के साथ वहाब रियाज और इमाम उल हक के साथ उनकी डिनर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गई.

सानिया मिर्जा के बारे में बोले शोएब अख्तर, बदकिस्मत हैं वो

अफगानिस्‍तान का पाक पर ताना- क्रिकेट में मदद चाहिए तो बोलिए
First published: June 21, 2019, 9:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...