लाइव टीवी

Video: पत्रकार ने सरफराज अहमद से की बदसलूकी, कहा- आपने शर्मिंदा किया, क्यों पैसे खर्च कर देखें मैच?

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 6:08 PM IST
Video: पत्रकार ने सरफराज अहमद से की बदसलूकी, कहा- आपने शर्मिंदा किया, क्यों पैसे खर्च कर देखें मैच?
शर्म से झुका पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का सिर

पाकिस्तान के घरेलू टी20 टूर्नामेंट नेशनल टी20 कप के एक मैच के बाद सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) से ऐसा सवाल पूछ लिया गया कि उन्हें अपना सिर झुकाना पड़ा और इसके बाद पत्रकार को बड़ी सजा दे दी गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 6:08 PM IST
  • Share this:
फैसलाबाद. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. सरफराज अहमद पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों के साथ-साथ वहां की मीडिया भी उन पर हमले कर रही है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें सरफराज अहमद की बेइज्जती करने की कोशिश की गई.

शर्म से झुका सरफराज अहमद का सिर
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) इन दिनों पाकिस्तान के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में सरफराज सिंध की टीम में हैं. दिलचस्प बात ये है कि वो इस टीम के कप्तान नहीं हैं. सरफराज बतौर विकेटकीपर सिंध की टीम का हिस्सा हैं. एक मैच के बाद सरफराज अहमद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे जहां एक पत्रकार ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि उनका सिर शर्म से झुक गया.

श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद सरफराज अहमद से बदसलूकी!


पत्रकार ने सरफराज अहमद से सवाल पूछा, 'श्रीलंका के खिलाफ आपकी हार ने पूरे पाकिस्तान को गम में डुबा दिया है. इतने खराब प्रदर्शन के बाद भविष्य में आपके मैच देखने कौन आएगा?' पत्रकार के इस सवाल के बाद सरफराज अहमद मुस्कुराने लगे और उनका सिर झुक गया.



पत्रकार पर लगा बैन
जिस पत्रकार ने ये सवाल पूछा उसे अधिकारियों ने तुरंत चुप कराया और इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसके फैसलाबाद स्टेडियम में एंट्री पर रोक लगा दी. यही नहीं अब वो पत्रकार नेशनल टी20 कप की कवरेज भी नहीं कर पाएगा.

श्रीलंका ने टी20 सीरीज में पाकिस्तान को 3-0 से रौंदा


दबाव में सरफराज अहमद
इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप से ही सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) दबाव में हैं. सरफराज अहमद वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मैच के दौरान उबासी लेते हुए देखे गए थे, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. इसके बाद वो अब अपने ही घर में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज भी गंवा बैठे. सरफराज अहमद पर लगातार कप्तानी छोड़ने का दबाव बन रहा है. नेशनल टी20 कप में उन्हें सिंध की कप्तानी ना मिलना इसी ओर इशारा कर रहा है.

अर्जुन तेंदुलकर ने बदल दी इस गरीब क्रिकेटर की किस्मत, सचिन के बल्ले से ठोक रहा है शतक!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...