इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा-सरफराज अहमद से छीन लो कप्तानी, वर्ना पाक क्रिकेट का भविष्य...

कामरान अकमल ने कहा, दिन में सपने देख रही थी पाकिस्तान की टीम, अगर अब भी कड़े फैसले नहीं लिए गए तो पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:47 AM IST
इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा-सरफराज अहमद से छीन लो कप्तानी, वर्ना पाक क्रिकेट का भविष्य...
वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कामरान अकमल ने पाक पीएम इमरान खान से पाकिस्तान क्रिकेट में दखल देने की अपील की थी.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:47 AM IST
वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम आलोचनाओं के घेरे में है. यहां तक कि हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान भी कह चुके हैं वह पाकिस्तान टीम को नए सिरे से तैयार करेंगे. अब पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने टीम के कप्तान सरफराज अहमद से कप्तानी छीनने की बात कही है. कामरान ने ही प्रधानमंत्री इमरान खान से वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में दखल देने की गुहार लगाई थी.

2015 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे कामरान ने कहा कि पाकिस्तान टीम का ध्यान वर्ल्ड कप जीतने पर कम और दिन में सपने देखने में ज्यादा था. ऐसे में सरफराज अहमद से कप्तानी छीनने में ज्यादा देर नहीं करनी चाहिए. हालांकि इसका फैसला करना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का काम है, लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि अगर बोर्ड ने पुरानी स्थिति पर ही भरोसा रखा और चमत्कार की आस लगाए रखी तो पाकिस्तान क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित नहीं रहेगा और अंधकारमय हो जाएगा.

सरफराज की कप्तानी को लेकर सवाल
कामरान अकमल ने कहा कि मुझे लगता है कि पीसीबी सरफराज के ट्रैक रिकॉर्ड को देख चुकी है. मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता. वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद से ही सरफराज की कप्तानी को लेकर सवाल खड़े हो गए थे. यहां तक कि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था कि हारिस सोहैल को वनडे और टी-20 व बाबर आजम को टेस्ट टीम का कप्तान बना देना चाहिए.

cricket, pcb, pakistan cricket, world cup, imran khan, sarfaraz ahmed, kamran akmal, क्रिकेट, वर्ल्ड कप, पीसीबी, पाकिस्तान क्रिकेट टीम, कामरान अकमल, इमरान खान, सरफराज अहमद
पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच सकी थी. टीम के खराब प्रदर्शन के बाद से सरफराज अहमद पर कप्तानी छोड़ने का दबाव बढ़ गया है.


कामरान अकमल ने पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी-20 मुकाबले खेले हैं.

दो अगस्त को होगी प्रदर्शन की समीक्षा
Loading...

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन की समीक्षा के लिए दो अगस्त को बैठक होगी. इसमें पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े कई बड़े और कड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इनमें सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाने का फैसला भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें: युवराज पर भड़के फैंस, कहा-यहां से भी संन्यास ले लें

छक्का तो छोड़िए एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह
First published: July 26, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...