Home /News /sports /

T20 WC: बाबर आजम ने प्रैक्टिस में कोच सकलैन मुश्ताक पर जड़े शॉट, PCB ने शेयर किया Video

T20 WC: बाबर आजम ने प्रैक्टिस में कोच सकलैन मुश्ताक पर जड़े शॉट, PCB ने शेयर किया Video

बाबर आजम टी20 वर्ल्ड कप में नेट प्रैक्टिस के दौरान सकलैन मुश्ताक की गेंदों पर शॉट लगाते नजरआए. (PC- AFP)

बाबर आजम टी20 वर्ल्ड कप में नेट प्रैक्टिस के दौरान सकलैन मुश्ताक की गेंदों पर शॉट लगाते नजरआए. (PC- AFP)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में पाकिस्तान टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सुपर-12 चरण में उसने अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं. इस बीच कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का एक वीडियो क्लिप पीसीबी ने शेयर किया है जिसमें हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) उन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. उसने सुपर-12 चरण में अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं. जहां पहले मैच में उसने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को मात दी तो वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को हराया. टीम की सफलता में खिलाड़ियों का तो योगदान है ही, सपोर्ट स्टाफ भी पीछे नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी कर रहे हैं.

    टी20 विश्व कप के लिए सकलैन मुश्ताक को पाकिस्तान का मुख्य कोच बनाया गया है. उनकी गिनती देश के महान स्पिनरों में होती है. वहीं, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस समय खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है. पीसीबी ने शुक्रवार को जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बाबर आजम नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं. उनके सामने सकलैन मुश्ताक गेंदबाजी कर रहे हैं.

    इसे भी देखें, ड्वेन ब्रावो ने टी20 वर्ल्ड कप मैच में यूं लुटाए 1 गेंद पर 10 रन – Video

    27 साल के बाबर आजम शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ सुपर-12 चरण के पहले मुकाबले में भारत के खिलाफ 68 रनों की नाबाद पारी खेली थी. उन्होंने मोहम्मद रिजवान के साथ 152 रनों की ओपनिंग साझेदारी की.

    पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने टी20 वर्ल्ड कप से एक महीने पहले पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद सकलैन मुश्ताक को वैश्विक टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया. मुश्ताक के साथ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर क्रमश: बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार के रूप में कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, Icc T20 world cup, Pakistan cricket, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर