होम /न्यूज /खेल /

पाकिस्‍तान दर्शकों को देगा नया लालच! टिकट सस्‍ती करने के बावजूद खाली रहा था स्‍टेडियम

पाकिस्‍तान दर्शकों को देगा नया लालच! टिकट सस्‍ती करने के बावजूद खाली रहा था स्‍टेडियम

Pakistan vs West Indies T20 Series: पाकिस्‍तानी और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज में फैंस दिलचस्‍पी नहीं ले रहे हैं. (AP)

Pakistan vs West Indies T20 Series: पाकिस्‍तानी और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज में फैंस दिलचस्‍पी नहीं ले रहे हैं. (AP)

Pakistan vs West Indies: पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टिकट की कीमत आधी कर दी थी, इसके बावजूद कराची का स्‍टेडियम लगभग खाली रहा. गिनती के ही दर्शक स्‍टेडियम में पहुंचे. इसके बाद बोर्ड ने मीटिंग बुलाई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज (Pakistan vs West Indies) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसमें मेजबान पाकिस्‍तान 20 से बढ़त बनाए हुए है. टी20 सीरीज के बाद दोनों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. मेजबान पाकिस्‍तान की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसके बावजूद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड चिंता में है. पाकिस्‍तान बोर्ड की चिंता टीम को लेकर नहीं बल्कि दर्शकों को लेकर है.पाकिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के लिए टिकट की कीमत भी आधी कर दी गई थी, इसके बावजूद मुश्किल से 4 हजार दर्शक ही स्‍टेडियम आए.

    पाकिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के बीच 16 दिसंबर को तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा, मगर इस सीरीज में फैंस की दिलचस्‍पी कम ही नजर आ रही है. ऐसे में पाकिस्‍तान बोर्ड स्‍टेडियम भरने के लिए दर्शकों को एक और लालच देने पर विचार कर रहा है.

    फ्री में एंट्री दे सकता है बोर्ड 
    बोर्ड वनडे सीरीज के लिए फैंस को फ्री में एंट्री देने के बारे में सोचने पर मजबूर हो गया है. क्रिकेट पाकिस्‍तान की खबर के अनुसार बोर्ड ने इस मामले पर चर्चा के लिए इमरजेंसी वर्चुअल मीटिंग बुलाई. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात पर सहमति बनी है कि बोर्ड वनडे सीरीज के मैचों के लिए फैंस ने पैसा नहीं लेगा.
    हरभजन सिंह अब नेता बनने की रेस में ? कभी पंजाब सरकार ने ऑफर किया था डीएसपी का पद

    विराट कोहली नाराज हैं और अगर उनके दावे सच हैं तो उनका नाराज होना बनता भी है
    वनडे सीरीज का आगाज 18 दिसंबर से कराची में होगा. इससे पहले पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेट वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एक्टिव न होने के लिए बोर्ड की खिंचाई की थी. उन्‍होंने ट्वीट करके कहा था कि यह बहुत ही चिंताजनक है. यह कोई गली मोहल्‍ले का खेल है. यह एक इंटरनेशनल सीरीज है. पिछले महीने पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन देखने के बाद पाकिस्‍तान बनाम वेस्‍टइंडीज टी20 सीरीज में कराची का खाली स्‍टेडियम देखकर दुख हुआ.

    Tags: Cricket news, Pakistan, West indies

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर